Uttarakhand

रूद्रप्रयाग: देह व्यापार कराने की दोषी मां समेत पांच को 10 साल की कैद

उत्तराखंड से जुड़ी एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जिसने माँ बेटी के रिश्तों को बर्बाद कर दिया। उत्तराखंड के रूद्रप्रयाग से जुड़ी यह घटना सामने आई है। जिसमें एक माँ ने अपनी बेटी की जिंदगी बर्बाद कर दी।

उत्तराखंड से जुड़ी एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जिसने माँ बेटी के रिश्तों को बर्बाद कर दिया। उत्तराखंड के रूद्रप्रयाग से जुड़ी यह घटना सामने आई है। जिसमें एक माँ ने अपनी बेटी की जिंदगी बर्बाद कर दी। एक माँ ने पैसों के लालच में अपनी बेटी को देह व्यापार में धकेल दिया। यह घटना रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली है। जिसके बाद नाबालिग बेटी से जबरन देह व्यापार कराने के एक मामले में पीड़ि‍ता की मां व रुद्रप्रयाग शहर के एक होटल मालिक समेत पांच को जिला न्यायालय ने दस वर्ष की कठोर कैद की सजा सुनाई है। साथ ही अर्थदंड की सजा भी सुनाई गई है। अभियुक्तों को पुलिस ने हिरासत में लेते हुए जेल भेज दिया हैै।

25 जून 2019 को रुद्रप्रयाग कोतवाली में नाबालिग पीड़ि‍ता ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसमें कहा गया था कि मुख्यालय रुद्रप्रयाग में होटल स्वामी महेश खन्ना, अभियोत्री माता सरला देवी के अलावा अन्य महिला बीना ऊर्फ मधु द्वारा अभियोत्री के साथ देह व्यापार किया जा रहा है। नाबालिग पीड़ि‍ता ने पुलिस को बताया था कि उसकी मां अन्य लोगों के साथ मिलकर उससे जबरन देह व्यापार कराती हैै और इसके पैसे भी लेती है। जिसमें इन आरोपों की पुष्टि हुई है। जिसके बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button