Uttarakhand

कोरोना वायरस: ऋषिकेश होटल में मिले 76 कोरोना संक्रमित, तीन दिन के लिए किया बंद

प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले एक बार फिर सामने आने लगे हैं। बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों के बाद अब प्रशासन ने कंटेनमेंट जोन बनाना शुरू कर दिया है।

प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले एक बार फिर सामने आने लगे हैं। बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों के बाद अब प्रशासन ने कंटेनमेंट जोन बनाना शुरू कर दिया है। नगर निगम क्षेत्र में मकान नंबर-144 नेहरु काॅलोनी और ऋषिकेश नगर निगम क्षेत्र में ग्राम गुमानीवाला की गली नम्बर-8 को कन्टेमेंट जोन घोषित कर इन क्षेत्रों में पूर्णतः लाॅकडाउन लगा दिया है। सोमवार को उत्तराखंड में 109 कोरोना वायरस के मामले सामने आए हैं।

वहीं कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच एक खबर टिहरी से सामने आ रही है। उत्तराखंड में ऋषिकेश-बदरीनाथ नेशनल हाईवे पर स्थित ताज होटल में कोरोना वायरस के 76 केस सामने आए हैं। एक साथ इतने मामले सामने आने के बाद जिला प्रशासन ने होटल को तीन दिन के लिए बंद कर दिया है। होटल को पूरी तरह से सेनेटाइज किया जाएगा। वहीं होटल की बुकिंग भी बंद कर दी गई है। बताया जा रहा है कि सभी कोरोना संक्रमित होटल के कर्मचारी हैं। कुछ दिन पहले सैंपल लिए गए थे तो 25 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी। गौरतलब है कि ताज होटल में कुछ दिन पहले कुछ लोगों के सैंपल लिए गए थे, इनमें 25 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अन्य स्टाफ के भी सैंपल लिये तो ये संख्या बढ़ती चले गई। कोरोना संक्रमित स्टाफ को आइसोलेट किया जा चुका है।
एसएसपी टिहरी तृप्ति भट्ट ने बताया कि होटल स्टाफ में कोरोना संक्रमण के मामले आने के बाद होटल को सेनेटाइज करने के लिए बंद किया गया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button