Uttarakhand

दर्दनाक हादसा: सड़क हादसे में बाप-बेटे समेत पांच लोगों की मौत, शादी समारोह से लौट रहे थे

चमोली जिले के के राष्ट्रीय राजमार्ग 58 पर एक स्विफ्ट कार के दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसके बाद मौक़े पर ही पाँच लोगों की मौत हो गई। फिलहाल प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना देर रात की बताई जा रही है कार सवार दशोली ब्लॉक के भीमतला गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस जोशीमठ लौट रहे थे।

चमोली जिले के के राष्ट्रीय राजमार्ग 58 पर एक स्विफ्ट कार के दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसके बाद मौक़े पर ही पाँच लोगों की मौत हो गई। फिलहाल प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना देर रात की बताई जा रही है कार सवार दशोली ब्लॉक के भीमतला गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस जोशीमठ लौट रहे थे। रविवार को सुबह घटना की जानकारी मिलते ही जोशीमठ और पीपलकोटी सेे पुलिस व एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। खाई से शवों को निकालने के लिए रेस्क्यू किया जा रहा है। दुर्घटना के कारणों का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है।

चमोली जिले में दशोली ब्लॉक भीमतला गांव के विनोद नैथवाल ने बताया कि शनिवार को सुबह जोशीमठ से भीमतला गांव में बरात पहुंची। दिनभर शादी समारोह के बाद बरात शाम को करीब सात बजे जोशीमठ के लिए लौटी। बरात के सभी वाहन तो जोशीमठ पहुंच गए, लेकिन यह कार नहीं पहुंची। जिसे लोग रातभर ढूंढने में लगे रहे। पुलिस को भी रात को ही सूचना दी गई। रविवार को सुबह घटना स्थल का पता चल पाया। उन्होंने बताया कि दुर्घटना वाले स्थान पर एनएच का पुल बन रहा है। दोनों तरफ से सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं हैं। जिससे यहां दुर्घटना की हर समय आशंका बनी हुई है।

मृतक लोग—

प्रताप नैथवाल (52) पुत्र स्व. भवान दास, नीती, कौड़िया

रजत नैथवाल (22) पुत्र प्रताप नैथवाल

प्रवीन नैथवाल(23) पुत्र स्व. वसंत नैथवाल

गणेश गमस्वाल (33) पुत्र स्व. इंद्र गमसवाल, बौंला, गमशाली

शैलेंद्र हिंदवाल (35) पुत्र स्व. देवी हिंदवाल, जोशीमठ, फरकिया

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button