Uttarakhand

उत्तराखंड: खुशियां बदली मातम में, सड़क हादसे मे पिता पुत्री की मौत…27 अप्रैल को थी शादी

दुखद खबर उत्तराखंड के रामनगर से आ रही है, जहां रामनगर भतरोंजखान मोटर मार्ग पर सड़क हादसे में पिता-पुत्री की मौत हो गई। बताया जा रहा है मृतक युवती की शादी 27 अप्रैल को होनी थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मंगलवार सुबह को रामनगर मोटरमार्ग पर चौडी़घट्टी के समीप दर्दनाक हादसा हो गया। बताया जा रहा कि मृतक युवती की 27 अप्रैल को शादी होने की वजह से दिल्ली से पैतृक गांव धमेडा आ रहे थे। जिस लड़के से शादी होनी थी वह भी उसी गाड़ी में बैठा था। सुबह करीब रामनगर मोटरमार्ग पर चौडी़घट्टी के समीप कार अनियंत्रित होकर करीब 300 मीटर गहरी खाई में गिर गई।‌

इस हादसे में घायल हुए लोग किसी तरह पहाड़ चढ़कर ऊपर पहुंचे और लोगों को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचे और किसी तरह घायलों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक पिता-पुत्री की मौत हो चुकी थी, साथ ही 6 लोग घायल हुए हैं। लड़के की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

घायलों की पहचान चालक बांगबर सिंह निवासी कपसोली मासी, हेमा देवी और नियति बिष्ट सिनौडा़ निवासी, मंजू देवी और श्याम रावत धमेडा़ बाजन निवासी और ललित सिंह कड़ाकोट बाजन निवासी के रुप में हुई।

इस दुर्घटना में जान गंवाने वाली युक्ति किरण रावत की 27 अप्रैल को शादी होनी थी, परंतु शादी की डोली उठने से पहले ही युवती की मौत हो गयी है। जिससे परिवार में मातम छा गया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button