AlmoraUttarakhandVideo

अल्मोड़ा: घर में बिना मास्‍क बैठे युवक पर कार्रवाई करने लगी पुलिस, तो हुई दोनो के बीच बहस…VIDEO में देखें आगे फिर क्‍या हुआ

अल्मोड़ा के जैती क्षेत्र में मास्‍क को लेकर पुलिस और युवक की बहस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के मुताबिक, युवक बिना मास्‍क के अपने घर के बरामदे में बैठा हुआ था, तभी पुलिस वहां पहुंच गई. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने कहा कि उसने मास्‍क क्‍यों नहीं पहना है. इस बात से भड़का युवक बहस करने लगा और उसने पूछा कि क्‍या घर में मास्‍क पहनना जरूरी है. इसके बाद पुलिस वालों ने कहा कि यह उसका घर नहीं है, तो युवक ने आसपास के लोगों बुला लिया और घर की बात सही साबित कर दी. इसके बाद भी पुलिस वाले उसकी बात मानने को तैयार नहीं थे. इस बीच युवक के पिता भी मौके पर पहुंच गए और उन्‍होंने भी पुलिस वालों को उसे छोड़ने की गुजारिश के साथ कहा कि यह मेरा ही घर है.

युवक और पुलिस की धक्‍का-मुक्‍की के बीच मौके पर कई लोग भी पहुंच गए और उसे छोड़ने की गुजारिश करने लगे. हालांकि बहस खत्‍म होने का नाम नहीं ले रही थी, इस बीच युवक ने वीडियो बना रहे पुलिस वाले का फोन छीनकर जमीन पर पटक दिया. वहीं, युवक की बहस से भड़के पुलिस वाले उसे सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में थाने ले जाने की कोशिश करने लगे और युवक को जबरदस्‍ती कार में बैठाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं बैठने पर अड़ा रहा. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने उसके बाल भी पकड़ रखे थे. जबकि युवक बार बार कह रहा था कि घर में मास्‍क कौन पहनता है और मैं क्‍यों आपके साथ थाने जाऊं. हालांकि पुलिस वालों की उसे थाने ले जाने के लिए कार में डालने की कोशिश जारी रही. फिर युवक उनके हाथ से छूट कर अपने घर की छत पर चढ़ गया, तो पुलिस वाले उसे बिना लिए ही थाने चले गए. वैसे इस दौरान खूब गाली गलौज हुई और आसपास के लोग भी पुलिस के व्‍यवहार को लेकर नाराज दिखाई दिए.

हालांकि बाद में युवक ने अब अपनी गलती की मांफी मांग ली और वीडियो बनाकर सबसे कोरोनाकाल में पुलिस को सहयोग करने की अपील की है।

देखें वीडियो:

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button