पुलिस की जानकारी के अनुसार हरिद्वार की ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में हुई एक हत्या के मामले में खुलासा हुआ है। यहां पुलिस ने तीर्थ पुरोहित परिवार की महिला की हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

इस मामले में अश्लील वीडियो के वायरल होने की धमकी देने वाली महिला की पोती को दादी की हत्या के लिए जिम्मेदार माना जा रहा है। पुलिस ने यह खुलासा किया कि हत्या की योजना को महिला की पोती ने ही बनाया था। वे मंगलवार को मोहल्ला चाकलान में घुसकर महिला को हमला कर देने के आरोप में गिरफ्तार किए गए।

पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया और पूछताछ की तो उसने हत्या को अंजाम देना कबूल कर लिया। एसएसपी ने बताया कि आरोपी उदित ने पूछताछ में बताया कि मृतका की पोती का अनुराग के साथ प्रेम प्रसंग था। दोनों युवतियां, वह और अनुराग भी आपस में दोस्त हैं।

अनुराग ने लोकल स्तर पर मात्र 10 से 15 हजार रुपए के बीच की नौकरी की थी। उसकी युवती की वजह से उसे कभी भी पैसों की कमी महसूस नहीं हुई थी। लेकिन घर से धीरे-धीरे करके उसके पैसे गायब होने लगे। मृतका अर्चना ने जल्दी समझ लिया कि पैसों की यह हेराफेरी उसकी पोती ही कर रही है। इसके परिणामस्वरूप, उसने पैसे छिपाने का आरंभ कर दिया।

पोती ने उदित को डराकर अपनी दादी को रास्ते से हटाने की कोशिश की। उसने अपने साथियों के साथ मिलकर उदित को ब्लैकमेल किया और धमकी दी कि अगर उसने दादी को नहीं हटाया, तो उसकी प्राइवेट वीडियो को वायरल किया जाएगा। यह योजना उनके लिए तब तक बनी रही जब तक कि घर के सभी लोग बाहर न चले गए और उदित को घर पर छोड़ दिया गया। युवक ने उस अवसर का लाभ उठाया और दादी का काम पूरा कर दिया।