ChamoliUttarakhandVideo

उत्तराखंड: बद्रीनाथ धाम को बदरूद्दीन बताने वाले मौलवी ने मांगी माफी, देखें वीडियो

हिन्दूओं का प्रसिद्ध तीर्थ स्थल श्री बद्रीनाथ धाम को बदरूद्दीन बताने वाले मौलवी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद मौलवी के विरुद्ध लोगों में काफी आक्रोश था। पुलिस द्वारा कार्यवाही होने के बाद मौलवी द्वारा अपने बयान पर माफी मांगी गई।

दरअसल श्री बद्रीनाथ धाम में मुस्लिम समुदाय के कुछ मजदूर द्वारा नमाज पढ़ने की खबरें सामने आई थी। जिसके बाद बद्रीनाथ धाम को बदरूद्दीन बताने वाले मौलवी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, हालांकि यह वीडियो 2017 की बताई जा रही है और देवबंद उत्तर प्रदेश का निवासी बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में मौलाना कह रहा था कि श्री बद्रीनाथ की आरती बदरुद्दीन शाह ने लिखी और बद्रीनाथ धाम को बदरूद्दीन का स्थान बता रहा था।

आपको बता दें कि श्री बद्रीनाथ की आरती रुद्रप्रयाग के ठाकुर धन सिंह द्वारा लिखी गई है। ऐसे में मौलाना की वीडियो को लेकर लोगों में काफी आक्रोश था और हर जगह मौलाना की गिरफ्तारी की मांग हो रही थी। इस मामले में सहारनपुर पुलिस द्वारा जांच पड़ताल करने पर मौलाना मुफ्ती अब्दुल लतीफ देवबंद ने बताया कि उनकी जो वीडियो वायरल हो रही वह वर्ष 2017 का है, जिसमें उनके द्वारा अपशब्द कह दिए गए थे तथा माफी मांग ली गई थी। किसी अराजक तत्व द्वारा शांति भंग के इरादे से इसे दोबारा वायरल किया गया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button