CoronavirusUdham Singh NagarUttarakhand

उत्तराखंड: राज्य में युवक में हुई कोरोना के डेल्टा प्लस वैरिएंट की पुष्टि… लेकिन युवक का अता पता नहीं… तलाश जारी

उत्तराखंड के रुद्रपुर के स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। रुद्रपुर के स्वास्थ्य विभाग को तलाश है उस युवक की जो 7 जुलाई को मध्य प्रदेश से रुद्रपुर पहुंचा था जिसका rt-pcr करने के बाद उसे वापस जाने दिया मोबाइल नंबर लिख लिया गया। जिससे कि संपर्क आसानी से हो सके लेकिन जब युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव के साथ डेल्टा प्लस रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई तो वह फोन नहीं उठा रहा है जिसकी वजह से हड़कंप मच गया है।

जानकारी के अनुसार, मध्य प्रदेश से रुद्रपुर आए एक युवक की कोरोनावायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है हालांकि इस युवक की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से सरकार का उससे कोई संपर्क नहीं होने से स्वास्थ्य विभाग में खलबली मची हुई है। विभाग उक्त युवक से लगातार संपर्क करने का प्रयास करता है लेकिन वह फोन नहीं उठा रहा है। रुद्रपुर में युवक के पास करोना की रिपोर्ट नहीं मिलने पर पुलिस कर्मियों ने युवक को जिला अस्पताल भेज दिया था।

जिला अस्पताल की पैथोलॉजी लैब में युवक की आरटीपीसीआर जांच के लिए सैंपल लिया गया जिसके बाद उसका मोबाइल नंबर भी लिया गया था। स्वास्थ्य कर्मी ने उसे उस समय जाने दिया यह घटना है 9 जुलाई 2021 की युवक की रिपोर्ट कोरोना positive आई थी जिसके पास स्वास्थ्य विभाग की टीम 17 जुलाई को उस युवक का सैंपल डेल्टा प्लस वैरीअंट की जांच के लिए भेजा था बीते 10 अगस्त को इस युवक की डेल्टा प्लस जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद उक्त युवक पूरा स्वास्थ्य विभाग मिलकर ढूंढ रहा हैं लेकिन युवक का कुछ अता पता नहीं चल रहा है

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button