DehradunUttarakhandVideo

उत्तराखंड: यहां सीएम के कार्यक्रम से पहले ही विधायक और कार्यकर्ताओं में हुई भिडंत…देखें वीडियो

उत्तराखंड के रायपुर विधानसभा में लगातार भाजपा कार्यकर्ताओं और विधायक के बीच रार की खबर सामने  आती रहती है लेकिन आज विधायक उमेश शर्मा काऊ ने अपने ही पार्टी कार्यकर्ता को औकात में रहने की धमकी दे डाली।

आपको बता दें, देहरादून के रायपुर में डिग्री कॉलेज के भवन के लोकार्पण कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के पहुंचने से चंद मिनट पहले रायपुर से भाजपा विधायक उमेश शर्मा काऊ अपने ही कार्यकर्त्ताओं पर भड़ास निकालते हुए नजर आए। कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत के सामने काऊ का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने कार्यक्रम को छोड़ने तक की धमकी दे दी। भाजपा विधायक अपने ही पार्टी के कार्यकर्त्ताओं को औकात में रहने तक की धमकी देने लगे। विधायक जिस कार्यकर्त्ता से उलझे वह जिला पंचायत के सदस्य हैं और पार्टी में 15 से 20 सालों के लिए काम कर रहे हैं।

वहीं, पंचायत सदस्य वीर सिंह भी चुप नहीं रहे। उन्होंने कहा कि इससे कार्यकर्त्ताओं का मनोबल गिर रहा है। एक विधायक को यह शोभा नहीं देता कि वह अपने ही पार्टी के कार्यकर्त्ताओं को इस तरीके से धमकाए। आरोप लगाए की उच्च शिक्षा विभाग के कार्यक्रम को विधायक उमेश शर्मा काऊ अपना निजी कार्यक्रम तक बता रहे हैं और कार्यकर्त्ताओं को कार्यक्रम से निकलने तक की धमकी दे रहे हैं।

मौके पर कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत से विधायक उमेश शर्मा काऊ शिकायत की कि यह मुझे अपना विधायक नहीं मानते हैं और इस क्षेत्र में जो भी पोस्टर लगते हैं, उनको यह फाड़ देते हैं। मौके पर उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत और कॉलेज के प्राचार्य प्रो. एसएस साहनी ने विधायक व कार्यकर्त्ताओं को मना लिया। फिर मामला शांत हुआ।

देखिए वीडियो

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button