National NewsSports News

क्रिकेट जगत: शिखर धवन-आयशा धवन के बीच बड़ी दूरी.. दिया तलाक, सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल

भारतीय क्रिकेटर टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा धवन पावर-कपल्स में सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं। उन्होंने वर्षों से एक-दूसरे को पूरी तरह से पूरक किया है। हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक धवन और आयशा के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

संयोग से, शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर बंगाली सुंदरता से मुलाकात की और उनके रूप से प्रभावित हुए। उसने उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी, जिसे उसने स्वीकार कर लिया। लंबी फेसबुक बातचीत के कारण एक नवोदित मित्रता हुई। और जैसा कि वे कहते हैं, दोस्ती प्यार की पहली सीढ़ी है।

इस जोड़े ने 2009 में फिर से सगाई कर ली, लेकिन शिखर ने शादी के बंधन में बंधने से पहले कुछ समय इंतजार करने पर जोर दिया। दक्षिणपूर्वी खुद को एक क्रिकेटर के रूप में स्थापित करना चाहता था और फिर शादी करना चाहता था। अंत में, शक्ति-युगल ने 2012 में शादी के बंधन में बंध गए और तब से खुशी-खुशी जीवन व्यतीत कर रहे हैं.

आयशा शिखर धवन से लगभग दस साल बड़ी हैं, और उनकी पिछली शादी से पहले से ही दो बेटियां थीं। जबकि समाज इस संघ के खिलाफ था और धवन को बहुत ताने मिले; उसकी माँ चट्टान की तरह उसके पास खड़ी थी। 2014 में, आयशा ने एक बच्चे को जन्म दिया, जोरावर धवन।
धवन ने हमेशा अपनी पत्नी में आयशा की भूमिका पर प्रकाश डाला था और जब से उन्होंने डेटिंग शुरू की थी तब से वह एक व्यक्ति और एक क्रिकेटर के रूप में कैसे बदल गए। हालाँकि, रिपोर्टों के अनुसार, हाल के दिनों में चीजें रडार से बाहर हो गई हैं और शिखर धवन और आयशा अब अच्छी स्थिति में नहीं हैं।

इस बीच दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है और आयशा ने शिखर की सभी तस्वीरें अपने फीड से भी डिलीट कर दी हैं। हालाँकि, उनकी प्रोफ़ाइल में आयशा धवन का नाम है।

शिखर के पेशेवर करियर के बारे में बात करते हुए, क्रिकेटर वर्तमान में यूएई में आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए अपना व्यापार कर रहा है। वे दूसरे स्थान पर रहने वाली टीम के रूप में प्लेऑफ में पहुंचे और क्वालीफायर में मुंबई इंडियंस से खेलेंगे।

आईपीएल में एक के बाद एक दो शतक लगाने वाले पहले खिलाड़ी बने धवन अगले दो महीनों में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हरफनमौला प्रारूप खेलने के लिए यूएई से ऑस्ट्रेलिया जाएंगे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button