Uttarakhand

बर्फबारी के बीच भगवान शिव के दर्शन करने केदारनाथ और तुंगनाथ पहुंचीं सारा… आप भी देखिये तस्वीरें

फिल्म अभिनेत्री और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बीते दिनों उत्तराखंड आई हुई थीं। उन्होंने तृतीय केदार भगवान तुंगनाथ के दर्शन किए। करीब पांच घंटे तक वह वहां रहीं और दोपहर के भोजन के उपरांत वापस चोपता लौट गईं। खराब मौसम के कारण सारा चंद्रशिला तक नहीं पहुंच पाईं। लेकिन रास्ते से ही उन्होंने बर्फ से सराबोर क्षेत्र की खूबसूरती को निहारा। उषाड़ा गांव के पर्यटक गाइड दिनेश बजवाल ने बताया कि सारा अली खान बीते छह मई को तुंगनाथ पहुंची थीं। वह चोपता से पैदल ही साढ़े तीन किमी की दूरी तय कर मंदिर पहुंची थीं। उन्होंने तृतीय केदार के दर्शन किए और भगवान शिव की स्तुति की।

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपने केदारनाथ विजिट की कुछ तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की हैं. इन फोटोज में सारा अली खान भारी बर्फबारी के बीच केदारनाथ धाम के दर्शन करती नजर रही हैं. आपको बतादें कि सारा अली खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत केदारनाथ फिल्म से की थी. उस दौरान वह पूरे 2 महीने केदारनाथ धाम में रही थीं. सारा केदारनाथ ट्रिप के दौरान कभी बाबा धाम के नजदीक तो कभी बर्फीटी वादियों में कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं. अपने पोस्ट के कैप्शन में सारा ने जय भोलेनाथ भी लिखा है.

सारा ने अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा,’जब मैं यहां पहली बार आई थी तो कभी कैमरा फेस नहीं किया था. आज मैं कैमरे के बिना अपनी लाइफ की कल्पना भी नहीं कर सकती. धन्यवाद केदारनाथ बाबा मैं जो आज हूं. मुझे वो बनाने के लिए…’ तस्वीरों में नजर आ रहा है कि सारा काफी बर्फबारी के बीच भगवान शिव के दर्शन करने केदारनाथ धाम पहुंची थी. एक्ट्रेस ने ठंड से बचने के लिए अपने पूरे चेहरे को ही टोपी से ढक लिया था. सोशल मीडिया पर शेयर किए एक फोटो में सारा चाय के मजे लेते हुए भी नजर आ रही हैं. एक दूसरी तस्वीर में सारा एक शीला पर बैठी नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने रेड कलर का शॉल ओढ़ा हुआ था.

 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button