Uttarakhand

उत्तराखंड: टिहरी जिले में गहरी खाई में गिरी कार… पांच लोगों की मौत

उत्तराखंड के टिहरी जिले से बेहद दुःखद खबर सामने आ रही है, यहां शुक्रवार शाम एक कार 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में चार महिलाओं और एक पुरुष की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ टीम मौके पर पहुंची और राहत बचाव कार्य शुरू किया। मिली जानकारी के मुताबिक टिहरी जिले में नैलचामी पट्टी के होल्टा गांव निवासी गबर सिंह शुक्रवार को अपनी बहु के मायके राजगांव किसी रिश्तेदार की मृत्यु की शोक संवेदना व्यक्त करने गए थे। उनके साथ पत्नी और परिवार के अन्य सदस्य भी थे।

शुक्रवार शाम करीब चार बजे सभी कार से लौट रहे थे। तभी भिलंगना ब्लॉक के सेंदुल-किरेथ-पटुड मोटर मार्ग पर राजगांव के पास कार बैक (Car Back) करते समय अनियंत्रित होकर लगभग 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। कार खाई में गिरते ही वहां चीख पुकार मच गई। राहगीरों ने आनन फानन हादसे की सूचना पुलिस को दी।प्रशासन की टीम पहुंचने से पहले ही ग्रामीण खाई में उतर गए थे। इस दर्दनाक हादसे में कार में सवार होल्टा गांव निवासी चार महिलाओं और एक पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई। कार के खाई में गिरने से परखच्चे उड़ गए। स्थानीय लोगों, एसडीआरएफ और पुलिस ने शवों को काफी मशक्कत के बाद खाई से निकाला।

दूसरा हादसा खटीमा के लोहियाहेड के पास अनियंत्रित कार शारदा नहर में जा गिरी। इसमें महिला, तीन बच्चों और चालक की डूबने से मौत हो गई। खटीमा में पावर हाउस काॅलोनी लोहियाहेड निवासी द्रौपदी उर्फ दुर्गा (38) पत्नी स्व. विजेंद्र अपनी बेटी ज्योति (12) और नगरा तराई निवासी कार चालक मोहन सिंह धामी (40) के साथ बृहस्पतिवार देर शाम कार से अंजनिया (बुढ़ाबाग) निवासी भाई मोहन चंद के घर गई थी। देर रात भाई के बेटे सोनू (5) और बेटी दीपिका (7) को लेकर वह लालकोठी होकर नहर किनारे बनी सड़क से घर लौट रही थी। रात साढ़े नौ बजे कार लोहियाहेड पावर हाउस जाली के पास शारदा नहर में गिर गई।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button