Uttarakhand

48 घंटे में हरिद्वार से गाड़ी चुराने वाले वाहन चोर गिरोह का आरोपी गिरफ्तार, इस तरह आया पकड़ में

हरिद्वार में चोरी हुई थार गाड़ी के मामले का 48 घंटे में खुलासा करते हुए पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के शातिर चोर को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक दूसरा आरोपी हाथ नहीं लग पाया है। पुलिस का दावा है कि टीम ने पीछा करते हुए कई राउंड फायर कर गाड़ी के टायर को पेंचर करने के बाद हरियाणा में आरोपी को धर दबोचा। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने गाड़ी और चोरी में इस्तेमाल आधुनिक उपकरण व हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट बरामद की है। कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है। आरोपी के खिलाफ राजस्थान, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश में चोरी, लूट, आर्म्स एक्ट सहित 51 मुकदमे दर्ज हैं।

एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि 28 जुलाई की रात अत्मलपुर बोंगला बहादराबाद निवासी मनीष कुमार की थार गाड़ी घर के बाहर से चोरी कर ली गई थी। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। एसएसपी अजय सिंह की ओर से अलग-अलग टीमें गठित कर खुलासे के लिए अन्य राज्यों में भेजी गई। सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए पुलिस टीम आरोपी का पीछा ग्राम जैदापुर पलवल हरियाणा पहुंची। पलवल से करमन टोल प्लाजा से जाते हुए थार गाड़ी की पहचान कर ली। उसका पीछा करते हुए पुलिस ने निजी वाहन को थार के सामने लगाते हुए रोकने का प्रयास किया। लेकिन आरोपी ने रफ्तार तेज कर दी।

उप निरीक्षक अशोक सिरस्वाल ने कुछ राउंड फायर कर गाड़ी के टायर में पेंचर किया। इसके बाद स्थानीय पुलिस की मदद से घेराबंदी कर मुख्य आरोपी रतन सिंह मीना शिवनगर कालोनी जिला जयपुर राजस्थान को गिरफ्तार कर लिया। फरार आरोपी अनिल की तलाश की जा रही है। थाना प्रभारी रविंद्र शाह, एसआई अशोक सिरसवाल, हेमदत्त भारद्वाज, जगमोहन सिंह एवं आरक्षी राहुल देव, रणजीत सिंह, वीरेंद्र सिंह को चोरी के मामले के खुलासे में लगाया गया था।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button