Uttarakhand

उत्तराखंड: प्रदेश में कोरोना का कहर, बीते 24 घंटे में 8 की मौत… दिल्ली से आने जाने वालों पर रहेंगी नजर

उत्तराखंड में बीते 24 घंटे में आठ मरीजों की मौत हुई है, जबकि 585 और लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। जिससे प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या 70790 हो गई है।

बीते कुछ समय से प्रदेश में कोरोना संक्रमण ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ ली है। उत्तराखंड में बीते 24 घंटे में आठ मरीजों की मौत हुई है, जबकि 585 और लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। जिससे प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या 70790 हो गई है।

स्वास्थ्य विभाग की हेल्थ बुलेटिन के अनुसार शनिवार को देहरादून जिले में सबसे अधिक 210 कोरोना मरीज मिले हैं। नैनीताल में 71, चमोली में 57, हरिद्वार में 43, पौड़ी में 38, पिथौरागढ़ में 34, टिहरी में 31, ऊधमसिंह नगर में 30, रुद्रप्रयाग में 28, अल्मोड़ा में 24, उत्तरकाशी में 08, बागेश्वर में 06 और चंपावत जिले में 05 संक्रमित मिले हैं।

दिल्ली में कोरोना के कहर बढ़ने के बाद उत्तराखंड सरकार ने वहां से उत्तराखंड आने वालों और यहां से दिल्ली जाने वालों की निगरानी बढ़ाने का फैसला किया है। यूपी की सीमा पर जहां से भी लोग दिल्ली से राज्य में प्रवेश कर सकते हैं, वहां सरकार सर्विलांस बढ़ा रही है। प्रदेश की सीमाओं पर एक बार फिर से के एंटीजन टेस्टिंग भी शुरू हो गई है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अधिकारियों को टेस्टिंग और सर्विलांस बढ़ाने के निर्देश दिए हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button