Crime News

शादी के बाद भी पिता करता रहा बेटी का यौन शोषण, बेटी ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार

दरअसल लुधियाना जिले के कूमकलां थाने में एक शादीशुदा महिला पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने पहुंची। उसने पिता पर आरोप लगाया कि वह बचपन से लेकर जवानी तक उसके साथ रेप करता रहा। इतना ही नहीं जब उसकी शादी हो गई तो भी उस हवस के भूखे दरिंदे ने बेटी को नहीं छोड़ा। वह शादी के बाद भी बेटी का यौन शोषण करता रहा। अब बेटी तंग आकार पुलिस से मदद की गुहार लगा रही है।

20 साल की बेटी ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि मेरे सौतेले पिता पिछले कई सालों से मेरे साथ बलात्कार करते आ रहे हैं। जब वह इस बात का विरोध करती थी तो वे उसे डराते धमकाते थे। बोलते थे कि मैं तुझे बदनाम कर दूंगा, जान से मार दूंगा। फिर मेरी शादी होगी। मैंने सोचा कि चलो अब तो इनसे पीछा छूटा। लेकिन शादी के बाद भी उनकी गंदी हरकत नहीं बदली। वह मेरे साथ रेप करते रहे। ऐसे पिता होने से तो अच्छा था कि वे पैदा कर के ही मुझे मार डालते।

अब बेटी की इच्छा है कि उसके बलात्कारी पिता को कड़ी से कड़ी सजा मिले। वह उन्हें जानवर से भी बदतर मानती है। महिला की शिकायत के बाद ASI जसवीर सिंह ने बताया कि हमने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उसे हिरासत में भी ले लिया गया है। जल्द ही आरोपी को अदालत के सामने पेश किया जाएगा।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button