लक्सर पुरकाजी स्टेट हाइवे पर दो बाइकों की जोरदार भिड़ंत हो गई। इसकी चपेट में तीसरी बाइक भी आ गई। दर्दनाक हादसे में एक बाइक पर सवार नाबालिग़ सहित दो युवकों की मौत हो गई। जबकि दूसरी बाइक पर सवार महिला, पुरूष और दो बच्चियां गंभीर रूप से घायल हो गए। चपेट में आई तीसरी बाइक पर सवार व्यक्ति को भी चोट आई है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान तीन और घायलों ने भी दम तोड़ दिया।

एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह के मुताबिक़ मुज्जफरनगर निवासी जीशान अपनी पत्नी शबनूर के साथ बाइक से लक्सर से मुज्जफरनगर जा रहा था। उसकी बाइक पर उसके रिश्तेदार की दो बेटियां अलीना और इसल भी बैठी थी। उनके साथ दूसरे वाहनों पर अन्य रिश्तेदार भी चल रहे थे। इस बीच जब वो लक्सर पुरकाजी हाईवे पर गंगनौली गांव के पास पहुंचे तभी सामने से आ रही बाइक के साथ उनकी जोरदार टक्कर हो गई। दूसरी बाइक पर खानपुर क्षेत्र के मदारपुर निवासी युवक गुरजंट सिंह और उसका नाबालिग़ साथी गांव का ही अभिराज सवार थे।

दो बाइकों की टक्कर में तीसरी भी आई चपेट में

बताया जा रहा है कि दोनों बाइकों की जोरदार भिड़ंत के बीच यहां गुजर रहा एक और बाइक सवार हीरा सिंह भी आ गया। उसकी बाइक भी दोनों बाइकों की चपेट में आकर सड़क पर फिसल गई। हादसे में सभी छह लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पर लक्सर बाजार चौकी पुलिस, चेतक पुलिसकर्मी और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची।

लक्सर में दर्दनाक हादसे में पांच की मौत

पुलिस द्वारा घायलों को स्थानीय अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सक ने गुरजंट सिंह को मृत घोषित कर दिया। अन्य घायलों को हायर सेंटर रेफर कर किया गया। जहां रुड़की के अस्पताल में दूसरे नाबालिग़ युवक अभिराज की भी मौत हो गई। अन्य घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें भी मुजफ्फरनगर रेफर कर दिया गया। लेकिन जीशान, इसल और शबनूर की मौत हो गई है। जबकि एक घायल का इलाज चल रहा है।