Uttarakhand

ऋषिकेश: रिसार्ट में अवैध रूप से चल रहा था कैसीनो, 32 लोग गिरफ्तार

ऋषिकेश का लक्ष्मणझूला क्षेत्र…यहां एक फॉरेस्ट रिजॉर्ट में अवैध कैसिनो चल रहा था। रिजॉर्ट में न सिर्फ जुए का बल्कि जुआरियों के मनोरंजन का भी पूरा इंतजाम किया गया था। पांच डांसर को बुलाया गया था। सूचना मिलने पर पौड़ी पुलिस ने मौके पर दबिश दी तो वहां हड़कंप मच गया। जुआ खेल रहे लोग यहां-वहां भागने लगे। इस मामले में पौड़ी पुलिस ने जुआ खेल रहे 27 लोगों और कैसिनो संचालित करने वाले चार लोगों को पकड़ा है। पांच डांसर भी पकड़ी गई हैं। मामला नीरज फॉरेस्ट रिजॉर्ट से जुड़ा है।

अपर पुलिस अधीक्षक कोटद्वार व सीओ श्रीनगर के नेतृत्व में एक टीम ने यहां एक रिजॉर्ट में छापेमारी की। इस दौरान यहां भारी मात्रा में कैसिनो चिप्स, ताश की गड्डियां, कैश, मोबाइल बरामद हुआ है। पौड़ी के लक्ष्मणझूला थाने में पुलिस ने रिजार्ट मालिक आरके गुप्ता, प्रबंधक साहिल ग्रोवर, फ्रंट ऑफिस मैनेजर राहुल गुप्ता और दिल्ली के विशाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने रिजार्ट के वेलनेस सेंटर को भी सील कर दिया है। एसएसपी पौड़ी श्वेता चौबे ने बताया, सूचना मिली थी कि नीरज फॉरेस्ट रिजॉर्ट में पिछले दो दिनों से अवैध कसीनो का संचालन हो रहा है।

पुलिस ने मौके से पांच लाख 16 रुपये नकद, कसीनो चिप्स, ताश की गड्डियां, मोबाइल फोन, लग्जरी गाड़ियां भी बरामद कीं। बताया, पकड़े गए लोगों में हरिद्वार, दिल्ली और यूपी के बिजनौर के निवासी हैं। बताया, जुआ खिलवाए जाने के अलावा बेसमेंट में शराब भी परोसी जा रही थी। एसएसपी के मुताबिक, जुआ खेलने वालों को कैश के बदले कसीनो चिप्स दिए जाते हैं। आयोजक जुए की रकम का पांच प्रतिशत हिस्सा रखकर बाकी रकम जीतने वाले को ऑनलाइन ट्रांसफर करते हैं। पुलिस की ओर से इनके बैक खातों की जानकारी की जा रही है। बताया, कसीनो का मास्टरमाइंड शिवालिक नगर हरिद्वार का विशाल है। ऑनलाइन ग्रुप के माध्यम से सभी लोगों को जोड़ा था।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button