राज्य के आठ जिलों में आज अधिकांश स्थानों पर बारिश की संभावना है। जबकि इनमें से तीन जिलों में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है। ज्यादातर स्थानों पर आसमान में बादल छाए रहेंगे। कहीं मध्यम तो कहीं भारी बारिश की संभावना बनी हुई है। मौसम विभाग की ओर से पूर्वानुमान के अनुसार राज्य के तीन जिलों देहरादून, नैनीताल और बागेश्वर में कहीं-कहीं पर तेज बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है। इसके अलावा टिहरी, पौड़ी, हरिद्वार, चंपावत और ऊधमसिंहनगर जिले में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना व्यक्त की गई है।

मसूरी में बुधवार मध्यरात्रि लगभग 11.30 बजे से निरंतर मूसलधार बारिश हो रही है। जिस कारण से नाले उफान पर हैं। यहां मसूरी चकराता एनएच707ए कैम्पटी से चार किमी आगे सैंजी ढांग और यमुना पुल से तीन किमी ऊपर डिमटा बैंड पर मलबा और बोल्डर आने से बंद हैं। एनएच 507 अग्लार पुल और यमुना पुल के बीच मसूरी में बंद है। यहां पुल के मलबे में दब जाने से यातायात पूरी तरह से बंद हो गया है। कोटद्वार व आसपास के क्षेत्रों में बुधवार मध्‍य रात्रि से रुक-रुक कर बारिश हो रही है। राष्ट्रीय राजमार्ग दुर्गा देवी के पास बंद है। रामड़ी पुलिंडा मार्ग से भी वाहनों की आवाजाही बंद है। राष्ट्रीय राजमार्ग बंद होने के कारण 50 से अधिक वाहनों को सिद्धबली मंदिर के समीप पुलिस चेक पोस्ट पर रोका गया है।

उत्तरकाशी में गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर हेल्गूगाड़ व सुनगर के बीच में पत्थर व मलबा आने के कारण हाईवे बाधित हुआ है। पहाड़ी से भारी मात्रा में पत्थर और मलबा हाईवे पर आया है। यह भूस्खलन जोन पिछले चार सालों से सक्रिय है। देहरादून के कुछ क्षेत्रों में भारी वर्षा आफत बन गई है। जौलीग्रांट, हाथीबड़कला, मालदेवता और मसूरी में भारी बारिश होने से आसपास के नदी-नाले उफान पर आ गए और रायपुर समेत आसपास के क्षेत्रों में भारी नुकसान हुआ।