NainitalUttarakhand

उत्तराखंड: बागेश्वर के मालता में गहरी खाई में जा गिरी कार, क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी की मौके पर हुई मौत

देर शाम मालता से जिला मुख्यालय की तरफ आ रही एक आल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में गिर गई है। हादसे में क्षेत्रीय खाद्य पूर्ति अधिकारी की मौत हो गई है। जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल को जिला अस्पताल के डाक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

मंगलवार को जिला पूर्ति विभाग के क्षेत्रीय खाद्य पूर्ति अधिकारी प्रकाश सिंह रावत (उम्र 47 वर्ष) पुत्र एमएस रावत निवासी भराड़ी, कपकोट विभागीय जांच के लिए मालता की तरफ गए थे। उनके साथ ब्रजमोहन (उम्र 33 वर्ष) पुत्र गिरीश चंद्र निवासी पहाड़पानी नैनीताल भी वाहन में बैठे थे। मालता के समीप वाहन लगभग शाम छह बजे एकाएक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया। जिसमें क्षेत्रीय पूर्ति अधिकारी प्रकाश ङ्क्षसह रावत की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है। जबकि ब्रजमोहन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और आपदा प्रबंधन की टीम पहुंची। टीम ने राहत बचाव कार्य चलाया।

गंभीर रूप से घायल को 108 से जिला अस्पताल लाया गया है और वहां डाक्टर प्राथमिक उपचार के बार रेफर कर दिया है। इधर, नायब तहसीलदार दीपिका ने बताया कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है। घटना के बाद जिला पूर्ति विभाग शोक में डूब गया है। जिला पूर्ति विभाग के अनुसार मृतक प्रकाश के दो बच्चे हैं और पत्नी शिक्षक है। घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय लोग जिला अस्पताल पहुंच गए हैं। पुलिस ने मृतक के परिजनों को फोन पर सूचना दी है।

Source

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button