Udham Singh NagarUttarakhand

अरविंद केजरीवाल 11 दिसंबर को फिर आएंगे उत्तराखंड, कर सकते हैं बड़ी घोषणा

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल 11 दिसंबर को उत्तराखंड के काशीपुर में आएंगे। वहां वह एक जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा में वह बड़ी घोषणा कर सकते हैं। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरशाली के मुताबिक केजरीवाल का उत्तराखंड में यह पांचवा दौरा होगा। इस दौरे में वह काशीपुर पहुंचेंगे जहां वो प्रदेश की जनता के लिए चौथी बड़ी घोषणा कर सकते हैं। इस दौरान उनकी एक विशाल जनसभा भी होगी। केजरीवाल के इस दौरे के लिए आप तैयारी में जुट गई है।

आप प्रवक्ता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के दौरे को लेकर पूरे प्रदेश में आप कार्यकर्ताओं में उत्साह है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी राज्य में लगातार मजबूत हो रही है और पार्टी चुनावों में सबसे बेहतर प्रदर्शन करेगी। उन्होंने भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि इन दलों ने राज्य को सिर्फ लूट खसूट का अड्डा बनाया है। उन्होंने कहा कि 21 साल होने के बावजूद आज तक आंदोलनकारियों के सपने पूरे नहीं हो पाए हैं और पहाड़ से लेकर मैदान तक लोग परेशानियों से जूझ रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब आम आदमी पार्टी ही राज्य के लोगों की परेशानियों को दूर करेगी।

वहीं आगामी चुनावों को देखते हुए कांग्रेस पार्टी ने भी अपनी कमर कस ली है। 16 दिसंबर को देहरादून में आयोजित होने वाली राहुल गांधी की रैली की तैयारी को लेकर कांग्रेस भवन में सैनिक विभाग की बैठक आयोजित की गई। अध्यक्ष कै. बलबीर सिंह ने कहा कि पूर्व सैनिकों और शहीद सैनिकों के सम्मान में आयोजित होनी वाली इस रैली में पूर्व सैनिक और उनके परिजन भागीदारी करेंगे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button