Uttarakhand

देहरादून में शर्मनाक मामला… कोचिग वाले सर ने ही छात्रा से कर दिया दुष्कर्म और गर्भपात

उत्तराखंड में राजधानी देहरादून से एक शिक्षक द्वारा छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। कोचिंग कराने वाले शिक्षक ने छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया है। कोचिंग के अंग्रेजी के टीचर पर आरोप लगा है कि उसने छात्रा को शादी का झांसा दिया था। इसके बाद उससे अलग-अलग जगहों पर ले जाकर कई बार दुष्कर्म किया। इसके बाद जब छात्रा गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात भी करा दिया। फिर टीचर ने छात्रा से शादी करने के लिए इंकार कर दिया और अपने पिता के साथ जाकर पीड़िता के घर पर गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी भी दी।

आरोपी शिक्षक के खिलाफ राजपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। एसओ राजपुर मोहन सिंह ने बताया कि आईटी पार्क क्षेत्र में नीरज अंग्रेजी की कोचिंग कराता है। यहां पर डालनवाला थाना क्षेत्र निवासी एक युवती भी कोचिंग पढ़ती थी। अक्तूबर 2020 में दोनों की बातचीत शुरू हुई। दोनों अच्छे दोस्त बन गए। आरोप है नीरज ने उसे शादी का झांसा देकर प्रेम में फंसाया। छात्रा के अनुसार आरोपी नीरज ने उससे पहली बार कोचिंग इंस्टीट्यूट में ही दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे अलग-अलग जगहों पर ले जाकर कई बार दुष्कर्म किया। इस दरम्यान छात्रा दो बार गर्भवती हो गई। इस पर नीरज ने उसे गर्भपात कराने वाली दवाएं खिलाईं। इससे उसका गर्भपात हो गया।

पीड़िता ने शादी का दबाव बनाया तो दोनों के बीच बीते साल दिसंबर में विवाद हो गया। इस दौरान पीड़िता ने आराघर पुलिस चौकी में तहरीर। पीड़िता का आरोप है कि तब नीरज ने अपने पिता की मौजूदगी में विवाह करने की बात कही थी। इसके बाद बीते दिनों नीरज और उसके पिता पीड़िता के घर पहुंचे और वहां बदतमीजी करते हुए शादी से इनकार कर दिया। पीड़िता का आरोप है कि उसे और परिवार के लोगों को धमकी दी गई। थानाध्यक्ष मोहन सिंह ने बताया कि आरोपी नीरज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button