Uttarakhand

उत्तराखंड चुनाव: अब मोदी-योगी भी भरेंगे चुनावी हुंकार, यहां देखें पूरा कार्यक्रम

उत्तराखंड के चुनाव प्रचार में राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल पिछले 3 दिनों से हरिद्वार में डेरा डाले हुए हैं, तो बीजेपी और कांग्रेस के स्टार प्रचारक उत्तराखंड में जगह-जगह चुनाव प्रचार कर रहे हैं। प्रचार के अंतिम चरण में पार्टियों ने अपने शीर्ष नेताओं को झोंक दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी के बाद उत्तराखंड में लोकसभावार वर्चुअल रैलियां कर रहे हैं। बीजेपी उनकी तीन बड़ी फिजिकल रैलियां भी कराने जा रही है और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की धड़ाधड़ रैलियां भी तय हो रही हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 10 से 12 फरवरी तक उत्तराखंड में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 12 फरवरी को कोटद्वार, रुड़की और खटीमा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। जबकि उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के 14 फरवरी को होने वाले मतदान के लिए सिर्फ छह दिन बाकी हैं। ऐसे में भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता को भुनाना शुरू कर दिया है। यही वजह है कि प्रचार के अंतिम चरण में पीएम मोदी और योगी देवभूमि की जनता से रूबरू होंगे।

रुद्रपुर में राजकुमार ठुकराल बीजेपी कैंडिडेट शिव अरोड़ा के लिए बड़ी चुनौती बने हुए हैं। बताया जा रहा है कि बीजेपी के कई कार्यकर्ता ठुकराल के लिए काम कर रहे हैं। साथ ही, रुद्रपुर सीट पर बीजेपी प्रत्याशी के एक वीडियो के वायरल होने के बाद पार्टी के सामने एक और मुसीबत खड़ी हो गई है। इन तमाम बिंदुओं के मद्देनज़र रुद्रपुर सीट पर जनसभा के ज़रिये मोदी तराई के पूरे बेल्ट को भी कवर करने की कोशिश करेंगे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button