Uttarakhand

उत्तराखंड: कोसी नदी में डूबने से दो युवकों की मौत, नैनीताल घूमने आए थे 5 दोस्त

नैनीताल के गर्जिया देवी मंदिर में दर्शन के लिए आए 5 लोगों में से दो युवकों की गहरे कुंड में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। मुरादाबाद से रामनगर के गर्जिया देवी मंदिर में दर्शन के लिए आए युवक हादसे का शिकार हो गए। यह पांचों युवक मंगलवार की सुबह अपनी कार से रामनगर के गर्जिया मंदिर में पहुंचे थे। जानकारी के अनुसार आशीष ठाकुर, सूरज यादव, आदित्य, हिमांशु सिंह और इमरान मंदिर में दर्शन के बाद मंदिर के पीछे कोसी नदी में बने कुंड में नहाने के लिए चले गए। नहाते समय सूरज और आशीष ठाकुर गहरे कुंड की ओर चले गये और डूब गए।

गर्जिया चौकी प्रभारी गगनदीप सिंह ने बताया कि मुरादाबाद निवासी आशीष ठाकुर (19) पुत्र डाॅ. राजकुमार निवासी हरथला मुरादाबाद, सूरज यादव (18) पुत्र स्व. रामनाथ यादव निवासी मनोकामना मंदिर के पास मुरादाबाद, आदित्य कश्यप (17) पुत्र सत्यवीर सिंह, वर्षीय हिमांशु सिंह (18) पुत्र डालचंद्र और इमरान (19) पुत्र फरहत अली निवासी हरथला मुरादाबाद मंगलवार को कार से रामनगर के गर्जिया मंदिर घूमने पहुंचे। दोपहर में सभी गर्जिया मंदिर के पास कोसी नदी में नहा रहे थे। इस दौरान आशीष ठाकुर और सूरज यादव कोसी नदी के गहरे कुंड में फंसकर डूब गए।

आदित्य, हिमांशु और इमरान नदी किनारे नहा रहे थे। हादसे के दौरान मौके पर मौजूद श्रद्धालु व पुलिस ने आशीष और सूरज को रामनगर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। परिजनों के आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा। गर्जिया मंदिर में कोसी नदी में नहाने वालों को सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button