Uttarakhand

उत्तराखंड: अंकित चौहान हत्याकांड में सनसनीखेज खुलासा, प्रेमिका ने कोबरा से डसवाकर की थी हत्या

हल्द्वानी शहर के युवा कारोबारी अंकित चौहान की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में कार के अंदर मिलने से सनसनी फेल गई थी। कारोबारी के स्वजन व दोस्तों ने हत्या का आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस ने हर एक कोण की तफ्तीश शुरू कर दी थी। रामपुर रोड स्थित रामबाग कालोनी निवासी 30 वर्षीय अंकित चौहान पुत्र धर्मपाल सिंह का रामपुर रोड में आटो एंपायर शोरूम है। जहां पर पुरानी कार खरीदने व बेचने का काम होता है। इसके अलावा खान चंद मार्केट में होटल चलता है। कोतवाल हरेंद्र चौधरी के अनुसार शुक्रवार की देर शाम अंकित अपनी कार लेकर निकले थे, लेकिन वापस घर नहीं पहुंचे।

अब जो बात निकलकर आ रही है उसके अनुसार अंकित चौहान की मौत हादसा नहीं था। कोबरा से डसवाकर प्रेमिका ने ही उसकी हत्या कराई थी। पुलिस ने सपेरे को गिरफ्तार कर लिया है। कारोबारी की प्रेमिका समेत चार आरोपी फरार हो गए हैं। उनके नेपाल भागने की आशंका जताई जा रही है। एसएसपी पंकज भट्ट ने मंगलवार को हत्याकांड का खुलासा किया. दो डॉक्टरों की टीम से पोस्टमार्टम कराया गया। इसमें अंकित के दोनों पैरों पर सांप के डसने के निशान मिले। दोनों पैरों पर एक ही जगह निशान होने पर पुलिस को शक हुआ।

इसके बाद अंकित के बारे में पड़ताल की गई तो पता चला कि उसकी एक प्रेमिका है जो गोरापड़ाव डिबेर के पास रहती है। अंकित के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली गई तो बरेली रोड गोरापड़ाव क्षेत्र में रहने वाली माही आर्या उर्फ डॉली का नाम सामने आया। इस बीच अंकित की बहन ईशा चौहान ने हत्या का आरोप लगाते हुए माही और हल्दूचौड़ निवासी दीप कांडपाल के खिलाफ हल्द्वानी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। माही की कॉल डिटेल से अदकाटा भोजीपुरा बरेली निवासी सपेरे रमेश नाथ का नंबर सामने आया। इसके बाद हत्या की तस्वीर साफ होने लगी। तलाश में जुटी पुलिस ने सपेरे रमेश नाथ को हल्द्वानी के पास से गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ हुई तो सारा मामला खुल गया। उसने बताया कि अंकित की हत्या माही के घर में की गई।

पुलिस के अनुसार, दीप कांडपाल भी माही का प्रेमी है। अंकित को रास्ते से हटाने के लिए दोनों ने मिलकर हत्या की योजना बनाई थी। साजिश में माही ने अपने नौकर हैदरगंज पीलीभीत (यूपी) निवासी राम अवतार और उसकी पत्नी ऊषा देवी को भी शामिल कर लिया। एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि अन्य चारों आरोपी नेपाल भाग गए हैं। इन्हें पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button