Uttarakhand

मसूरी में में यूपी के एसआई के बेटे की गला रेतकर हत्या, शव बेड के नीचे छिपाया

देहरादून-मसूरी रोड पर भट्ठा गांव के निकट होम स्टे में ठहरे युवक की गला काटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद से होम स्टे में युवक के साथ ठहरे युवक व युवती फरार हैं। उन दोनों पर ही हत्या का संदेह है। मृतक की पहचान कपिल चौधरी निवासी आदर्श नगर, रुड़की (हरिद्वार) के रूप में हुई है। कपिल के पिता उत्तर प्रदेश पुलिस में दारोगा हैं और वर्तमान में मेरठ में तैनात हैं। सीओ मसूरी अनिल जोशी ने बताया कि रुड़की से कपिल चौधरी के साथ एक युवक-युवती घूमने के लिए शनिवार सुबह मसूरी आए थे।

सुबह साढ़े सात बजे भट्ठा गांव के निकट रोटी चाय-7 नाइट होम स्टे का सबसे ऊपर का कमरा उन्होंने बुक कराया। कमरा बुक कराने के लिए कपिल चौधरी ने अपनी आईडी दी। तीनों को कमरा नंबर-106 दिया गया। तीनों ने रेस्टोरेंट में खाना खाया और कमरे में सोने के लिए चले गए। सुबह के वक्त जब कर्मचारी बाहर निकले तो होम स्टे के बाहर से तीनों की कार गायब थी। इस पर रूम सर्विस स्टाफ ने कमरे में देखा तो वहां पर खून फैला हुआ था। उन्होंने देखा कि खून से लथपथ एक युवक का शव बेड के नीचे छिपाया गया था।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया और कपिल के परिजनों को सूचना दी। इसके बाद वहां के सीसीटीवी फुटेज चेक किए। इनमें कपिल के साथ आने वाले युवक और युवती तड़के करीब चार बजे होम स्टे से बाहर जाते दिख रहे हैं। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि कपिल चौधरी के साथ आने वाले युवक और युवती की फोटो को विभिन्न चेक पोस्ट और थाने चौकियों को मुहैया करा दिया गया है। मोबाइल लोकेशन और अन्य माध्यमों से आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button