Crime News

गांजे की तस्करी करते दो युवतियां गिरफ्तार, 13 किलो गांजा बरामद

मादक पदार्थो के अवैध कारोबार पर अंकुश व पहाड़ को नशामुक्त बनाने के मकसद से ‘आपरेशन नया सवेरा’ व मिशन ‘एंटी ड्रग ड्राइव’ के तहत गांजा तस्करी में लिप्त धामपुर बिजनौर की दो युवतियों को गिरफ्तार कर लिया गया। बरामद 12.768 किलो गांजे की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 51 हजार रुपये आंकी जा रही है। अल्मोड़ा पुलिस ने प्राइवेट बस में रामनगर को जा रही दो युवतियों के पास गांजा बरामद किया है। दोनों को गिरफ्तार कर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पकड़ी गई युवतियां काशीपुर की एक फैक्ट्री में नौकरी करती हैं। इसमें एक बीए की छात्रा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भतरौंजखान पुलिस के आपरेशन नया सवेरा के तहत उप निरीक्षक ललित सिंह, मोहान चेक पोस्ट पर चेकिंग के दौरान एक बस की जांच की। बस हल्दुखाल धूमाकोट से रामनगर की ओर जा रही थी। इस दौरान बस में रिया निवासी हजरी धामपुर बिजनौर, यूपी और अनामिका निवासी जैत्रा धामपुर, बिजनौर के पास से तीन बैग में 12.768 किलो गांजा बरामद किया गया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। उप निरीक्षक ललित सिंह ने बताया कि दोनों धूमाकोट से गांजा खरीदकर काशीपुर जा रही थीं।

बरामद गांजे की कीमत 51 हजार रुपये है। उन्होंने बताया कि बस चालक और परिचालक ने पूछताछ में बताया कि दोनों युवतियां धूमाकोट से बस में सवार हुई थीं। पुलिस ने जब दोनों युवतियों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि दो लड़कों ने उनको यह बैग दिये। इसके बाद लड़के गायब हो गए। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है। एसआई ललित सिंह के अनुसार युवतियां मादक पदार्थ धूमाकोट से खरीदकर काशीपुर (ऊधम सिंह नगर) व धामपुर बेचने के लिए ले जा रही थीं। टीम में कांस्टेबल सतपाल सिंह, किरन व उपासना शामिल रहीं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button