Crime NewsTehriUttarakhand

Uttarakhand: कीर्तिनगर में नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी का सिर मुंडवाकर पोती कालिख, बाजार में घुमाया

कीर्तिनगर तहसील क्षेत्र में नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना के सामने आने पर आक्रोशित स्थानीय लोगों ने आरोपी का सिर मुंडवाया और कालिख पोतकर बाजार क्षेत्र में घुमाया।

प्राप्त सूचना के अनुसार राजस्व पुलिस ने पीड़िता के चाचा की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ दुराचार व पोक्सो की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। राजस्व पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। वहीं नाबालिग किशोरी को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया है। जानकारी के अनुसार नाबालिग किशोरी गर्भवती बताई जा रही है।

तहसील कीर्तिनगर के राजस्व क्षेत्र स्थित गांव में एक नाबालिग किशोरी के पेट का आकार बड़ा होने पर मां ने उसे उसके स्वास्थ्य के बारे में पूछा। नाबालिग ने किसी तरह से स्वास्थ्य खराब नहीं होने की बात कही। जिस पर मां व अन्य परिजनों ने डांटकर पूछा, तो किशोरी ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना की जानकारी परिजनों को दी।

घटना के सामने आने पर क्षेत्र के आक्रोशित स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़कर उसका सिर मुंडावा दिया और कालिख पोतकर बाजार क्षेत्र में घुमा दिया। जिसके बाद राजस्व पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। एसडीएम कीर्तिनगर सोनिया पंत ने बताया कि नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि नाबालिग किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है। नाबालिग किशोरी गर्भवती है, लेकिन कितने माह की है, इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है। बताया कि आरोपी बिहार का मूल निवासी है, जो क्षेत्र में मिस्त्री कार्य करता है। लंबे समय से इस क्षेत्र में लोगों के घर बनाने का काम करता आ रहा है। मामले को रेगुलर पुलिस को हस्तांतरित किए जाने के लिए डीएम टिहरी को पत्र भेजा गया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button