Uttarakhand

उत्तराखंड: छुट्टी पर घर आये फौजी की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, पत्नी-बेटे की हालत गंभीर

उत्तराखंड में पौड़ी गढ़वाल से बीते दिन एक दुखद खबर सामने आयी है। दरसल लैंसडौन तहसील क्षेत्र में स्कूटी के खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी और बेटा घायल हो गये। घायलों का इस वक्त कोटद्वार में उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि मृतक भारतीय सेना में कार्यरत था, जो वर्तमान में छुट्टी पर घर आया हुआ था।

उत्तराखंड में पौड़ी गढ़वाल से बीते दिन एक दुखद खबर सामने आयी है। दरसल लैंसडौन तहसील क्षेत्र में स्कूटी के खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी और बेटा घायल हो गये। घायलों का इस वक्त कोटद्वार में उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि मृतक भारतीय सेना में कार्यरत था, जो वर्तमान में छुट्टी पर घर आया हुआ था। जानकारी के अनुसार फरसूला गांव के रहने वाले 35 वर्षीय ओमप्रकाश अपनी पत्नी प्रियंका और बेटे अर्पित के साथ स्कूटी में सवार होकर दुगड्डा जा रहे थे।

दरसल पूरा परिवार वहां अपने बेटे का उपचार कराने जा रहा था। लेकिन इसी दौरान तुसरानी बैंड के पास स्कूटी अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। दुर्घटना में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गये थे। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, जिसके बाद घायलों को राजकीय बेस चिकित्सालय कोटद्वार में पहुंचाया गया। जहाँ उनका उपचार चल रहा था जिनमे से ओमप्रकाश की मृत्यु हो गयी। कोटद्वार कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक प्रदीप नेगी ने बताया कि लैंसडौन तहसील के फरसूला गांव निवासी 35 वर्षीय ओमप्रकाश पुत्र जगदीश प्रसाद अपनी 30 वर्षीय पत्नी प्रियंका और 5 वर्षीय बेटा अर्पित के साथ सोमवार सुबह स्कूटी में सवार होकर आमसौड़-दुगड्डा में बेटे का उपचार कराने आ रहे थे।

इसी दौरान फतेहपुर से आगे लैंसडौन रोड पर पुरसाणी गांव के पास मोड न काट पाने के कारण स्कूटी खाई में गिर गई। दुर्घटना में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गये थे। आपातकालीन सेवा वाहन 108 की मदद से घायलों को राजकीय बेस अस्पताल में लाया गया। जहां डॉक्टरों ने ओमप्रकाश को मृत घोषित कर दिया। प्रियंका और अर्पित का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button