CoronavirusDelhiUttarakhandVideo

दुखद खबर: उत्तराखंड के बॉलीवुड एक्टर राहुल का कोरोना से निधन..मरने से पहले उनका आखिरी वीडियो वायरल

उत्तराखण्ड के साथ ही समूचे देश के लिए राजधानी दिल्ली से दुखद खबर सामने आ रही है जहां प्रसिद्ध अभिनेता एवं यूट्यूबर राहुल वोहरा का रविवार को उपचार के दौरान निधन हो गया।

बड़ी बात यह है की राहुल ने अपनी मौत से पहले सोशल मीडिया पर स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन की पोल खोल दी है।  गौरतलब है की राहुल ने मौत से पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया जिसमें उन्होने लिखा की ‘’मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता..तुम्हारा राहुल वोहरा’’। एक पेशेंट के तौर पर उन्होंने अपनी डिटेल इस पोस्ट में साझा की थी। साथ ही उन्होंने लिखा था कि ‘’जल्दी जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा अभी हिम्मत हार चुका हूं’’।

राहुल की मौत की पुष्टि डायरेक्टर अरविंद गौर ने की। गौैर ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा की मेरा होनहार कलाकार अब नहीं रहा। राहुल हम सब तुम्हें नहीं बचा पाए, माफ करना, हम सब तुम्हारे अपराधी है।

बता दे राहुल वोहरा एक जाने माने अभिनेता और यूट्यूबर है। डिजिटल प्लेटफाॅर्म का एक नामी चेहरा था राहल वोहरा। वह नेटफ्लिक्स की सीरीज अनफ्रीडम में नजर आए थे। राहुल के काम को खूब पसंद किया गया था और फैंस ने उनकी जमकर तारीफें की थीं। मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले राहुल वोहरा सोशल मीडिया पर अपने मोटिवेशनल वीडियोज को लेकर खूब चर्चा में रहते थे। वें बीते हफ्ते ही कोरोना संक्रमण की चपेट में आए थे। जिसके बाद उनकी लगातार तबीयत खराब होती जा रही थी।

राहुल की मौत के बाद उनकी पत्नी ने राहुल के आखिरी वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए। अस्पताल प्रशासन के इलाज पर सवालिया निशान उठाते हुए कहा है कि

Justice for every Rahul 🙏

Mera Rahul chala gaya ye sabko pata hai par kaise gaya ye kisi ko nahi pata
Rajeev Gandhi super speciality hospital Tahirpur Delhi.
Is tarah se ilaaj kia jata h vahan.
Ummeed karti hun mere pati ko insaaf milega.
Ek aur Rahul is duniya se nhi Jana chahiye
#justiceforirahulvohra

Posted by Ijyoti tiwari on Sunday, May 9, 2021

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button