DehradunUttarakhandVideo

उत्तराखंड: ये क्या कह गए पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत- “कोरोना को जीने का पूरा अधिकार”। देखिए वीडियो

कोरोना संकट काल में जहां सरकारें लोगों को बचाने में जुटी हुई हैं, वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग अपने बयानों से फजीहत कराने पर तुले हुए हैं. देहरादून में पत्रकारों से बातचीत में पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बेतुका बयान देकर अपनी फजीहत करा दी है.

पूर्व सीएम ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा- कोरोना वायरस भी हमारी तरह प्राणी है. जैसे हम जीना चाहते हैं, वैसे ही यह वायरस भी जीना चाहता है और हम हैं कि इस वायरस के पीछे पड़े हुए हैं. इसलिए यह वायरस अपना रूप बदल रहा है. ऐसे में इस वायरस को भी जीने का पूरा अधिकार है.

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि लोगों से बचने के लिए कोरोना वायरस बहरूपिया हो गया है. ऐसे में हमें अपनी चाल तेज करते हुए रफ्तार बढ़ानी चाहिए. ताकि कोरोना वायरस को पीछे छोड़ जा सके. त्रिवेंद्र आगे कहते हैं ‘गाय का गोबर और गोमूत्र भी हमारे लिए बेहद फायदेमंद हैं. किडनी और हृदय के लिए ये दोनों बेहद उपयोगी है. कोई टीबी का मरीज अगर गाय के आसपास रहे तो वह भी ठीक हो सकता है. अब वैज्ञानिक भी इन सच्चाई के बारे में बता रहे हैं’.

इससे पहले भी पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत गाय को लेकर अजीबो-गरीब बयान दे चुके हैं. उन्होंने कहा है कि ‘गाय एक मात्र जीव है जो ऑक्सीजन ग्रहण करती है और ऑक्सीजन छोड़ती है. आगे उन्होंने कहा कि गाय को थोड़ी देर रोजाना सहलाने से सांस की बीमारियां ठीक हो जाती हैं. यही कारण है कि लोग गाय को गौमाता कहते हैं. जाहिर सी बात है कि पूर्व सीएम के इस बयान के बाद उनकी फजीहत होना लाजमी है।

देखें वीडियो:

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button