ChampawatCoronavirusUttarakhand

उत्तराखंड:77 साल के बुजुर्ग ने सब के सामने तड़पते हुए तोड़ा दम, मदद के लिए नहीं आया कोई हाथ

घटना चंपावत के बाराकोट से आ रही है। जहाँ 77 साल का एक बुजुर्ग एक बैंक के नजदीक चक्कर आने से गिर गया और करीब 12 मिनट बाद वहीं उसी हाल में रहा। इस दौरान उन्हें आसपास के लोगों की ओर से मदद तो दूर किसी ने छूने की जहमत तक नहीं उठाई। कुछ ही देर में बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ढुंगाजोशी निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक नवीन जोशी 13 मई की सुबह साढ़े दस बजे बैंक के काम से गांव से पांच किमी दूर पैदल ही बाराकोट पहुंचे। बैंक से काम निपटा कर वह लौट गए, लेकिन रास्ते से वह पासबुक में इंट्री कराने को फिर बैंक शाखा पहुंचे। इस बीच, बैंक के नजदीक वह एकाएक जमीन पर गिर गए। करीब 12 मिनट तक वह तड़पते रहे। इस दौरान आसपास मौजूद लोगों ने न तो पानी पिलाया और न ही कोई उनके पास फटका। बुजुर्ग के अचेत होने से पहले आपात सेवा 108 एंबुलेंस को कुछ लोगों ने कॉल जरूर किया। लोगों का कहना था कि कोरोना काल में संक्रमण के डर से वे पास नहीं गए।

कुछ देर बार बुजुर्ग शिक्षक के भतीजे कैलाश जोशी मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। आपात सेवा 108 के जिला प्रभारी भास्कर शर्मा ने बताया कि बाराकोट अस्पताल ले जाते वक्त ही बुजुर्ग की मौत हो गई थी। बुजुर्ग के परिजनों का कहना है कि उनके परिवार में उनके कोई भी कोरोना संक्रमित नहीं है। अगर वक्त पर मदद की होती तो शायद उनकी जिंदगी बच जाती।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button