Uttarakhand

उत्तराखंड में 2022 का सियासी घमासान तेज… आज देहरादून में होंगे अरविन्द केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के लीडर अरविंद केजरीवाल आज रविवार को देहरादून दौरे पर हैं। इससे ठीक पहले उन्होंने उत्तराखंड में बिजली की दरों का मुद्दा उठाया है। उन्होंने कहा है कि उत्तराखंड खुद बिजली बनाता है, दूसरे राज्यों को बेचता भी है, फिर उत्तराखंड के लोगों को इतनी महंगी बिजली क्यों मिलती है? वहीं उन्होंने अपने ट्वीट में दिल्ली की बिजली व्यवस्था को जोड़ते हुए कहा कि दिल्ली अपनी बिजली नहीं बनाती, दूसरे राज्यों से खरीदती है, फिर भी दिल्ली में बिजली मुफ्त है। क्या उत्तराखंड वासियों को मुफ्त बिजली नहीं मिलनी चाहिए? सीएम ने कहा कि रविवार को देहरादून में मिलते हैं।
आपको बता दें उत्तराखंड की राजनीति में आम आदमी पार्टी की बढ़ती धमक से उत्तराखंड के सियासी दल बेचैन हैं। आम आदमी पार्टी की मौजूदगी से साल 2022 का चुनावी महासंग्राम दिलचस्प होने जा रहा है। बीजेपी और कांग्रेस की तरह आम आदमी पार्टी भी पूरे जोश के साथ चुनाव की तैयारियों में जुटी है। सभी विधानसभा क्षेत्रों में ‘उत्तराखंड में भी केजरीवाल’ अभियान चल रहा है। आप कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल खुद उत्तराखंड आने वाले हैं। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज उत्तराखंड पहुंचेंगे। उत्तराखंड में अरविंद केजरीवाल का ये पहला दौरा है।
आम आदमी पार्टी पंजाब के साथ-साथ उत्तराखंड को भी गंभीरता से ले रही है और अपनी सक्रियता बढ़ा रही है। आप से उत्तराखंड प्रभारी व विधायक दिनेश मोहनिया ने कहा कि उत्तराखंड के लोग बहुत दिन से मुख्यमंत्री केजरीवाल का इंतजार कर रहे हैं। आप उत्तराखंड में पूरी तैयारी के साथ चुनाव मैदान में उतरेगी। बता दें कि इससे पहले केजरीवाल सत्ता में आने पर पंजाब के लिए तीन सौ यूनिट तक बिजली मुफ्त देने की घोषणा कर चुके हैं। ऐसे में उत्तराखंड के लिए भी मुफ्त बिजली की घोषणा की प्रबल संभावना मानी जा रही है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button