Uttarakhand

उत्तराखंड में दो बच्चों की मां 10 साल छोटे युवक से शादी करने की जिद पर अड़ी… और अब

देवभूमि उत्तराखंड में एक अजब-गजब मामला सामने आया है। हल्द्वानी के लालकुआं कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली दो बच्चों की मां 20 साल के कुवांरे लड़के के साथ पुलिस स्टेशन पहुंच गई। इतना ही नहीं महिला पर प्यार का बुखार ऐसा चढ़ा कि वह अपने आशिक के साथ शादी करने की जिद पर अड़ गई। जिससे थाने में बहुत देर तक हंगामा हुआ, पुलिस ने महिला के पति और आशिक के खिलाफ शांति भंग की धाराओं में चालान किया है। जबकि, महिला को वन स्टॉप सेंटर भेज दिया है।

हल्द्वानी में वीआईपी गेट के वर्मा कालोनी निवासी लेखपाल की 32 वर्षीय पत्नी की पड़ोस के गांव में रहने वाले 22 वर्षीय युवक सुनील शर्मा से आंखें लड़ गई। महिला की आठ वर्षीय पुत्री व सात वर्ष का पुत्र है।प्यार परवान चढ़ने लगा तो महिला युवक से शादी करने की जिद करने लगी, और महिला के प्रेम में अंधा हो चुका सुनील भी शादी को तैयार हो गया। महिला के पति को जब इस बात की भनक लगी तो उसने आनन-फानन में यह खबर महिला के खैरानी बिंदुखत्ता स्थित मायके वालों को बताई। जिसके बाद महिला के माता-पिता अन्य संबंधि कोतवाली पहुंच गए।

जिसके बाद महिला भी अपने प्रेमी को लेकर कोतवाली पहुंच गई। कोतवाली में महिला का पति लेखपाल व प्रेमी सुनील शर्मा झगड़ने लगे। जबकि महिला अपने प्रेमी के साथ ही रहने पर अड़ी रही। विवाद को बढ़ता देख कोतवाली पुलिस ने विवाहिता को रात्रि में वन स्टॉप सेंटर हल्द्वानी भेज दिया। और महिला के पति एवं प्रेमी दोनों को कोतवाली में बिठा दिया। बुधवार की प्रातः से दोपहर बाद तक कोतवाली में तीनों के परिजन एकत्र होकर पुलिस से हस्तक्षेप कर मामले को सुलझाने की मांग कर रहे थे। इधर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने विवाहिता के पति और प्रेमी दोनों का शांति भंग की धाराओं में चालान कर दिया है। जबकि विवाहिता को वन स्टॉप सेंटर भेज दिया है। फिलहाल पति पत्नी और वो के बीच चल रहा है यह मामला पिछले 24 घंटे से क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button