Uttarakhand

हरिद्वार में अचानक धू-धू कर जलने लगी कांवड़ यात्रियों की एक दर्जन बाइक, मची अफरा-तफरी

हरिद्वार में ओम पुल के पास रविवार को कावड़ यात्रियों की करीब एक दर्जन बाइकों में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। दमकल टीम ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। अग्निकांड में 10 से 12 बाइक जल कर क्षतिग्रस्त हो गई हैं। गनीमत रही कि कोई कावड़ यात्री आग की चपेट में नहीं आया। प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि तेज धूप और गर्मी के कारण एक बाइक में आग लगी होगी, जिसके बाद अगल-बगल की अन्य बाइकें भी धू-धू कर जलने लगीं।

शहर में रविवार को डाक कांवड़ और बाइकर्स कांवड़ यात्रियों का सैलाब उमड़ आया। पार्किंग फुल होने के बाद जिसको जहां जगह मिली, वहीं अपनी बाइक व अन्य वाहन खड़े कर दिए। ओम पुल के पास कावड़ यात्रियों की बाइकों में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर दमकल की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाई एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार ने बताया कि अग्निकांड में कोई जनहानि नहीं हुई है।

हरिद्वार चंडी घाट पुल से चीला शक्ति नहर होते हुए ऋषिकेश आ रही कावड़ यात्री की एक बाइक में गंगा भोगपुर के पास अचानक आग लग गई। कांवड़ यात्री ने किसी तरह बाइक से कूद कर अपनी जान बचाई। बाइक में आग लगने के बाद कांवड़ यात्री फिलहाल नीलकंठ महादेव के दर्शनों के लिए रवाना हो गया है। बाइक में आग लगने की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button