Uttarakhand

शर्मनाक: उत्तराखंड में पिता ने बेटे संग मिलकर की बेटी की हत्या और दफना दिया शव

उत्तराखंड में प्रेम प्रसंग के चलते पिता ने पुत्र के साथ मिल कर अपने नाबालिग बेटी का गला घोंट कर हत्या कर दी थी। मामा की शिकायत पर पुलिस ने पिता-पुत्र के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुत्र मामला सामने आने के बाद फरार है। पुलिस टीमें उसकी दबिश दे रही हैं। एसपी अपराध व यातायात चंद्रशेखर घोड़के ने गुरुवार को ऊधमसिंह नगर में पुलभट्टा थाने में आनर किलिंग का पर्दाफाश किया। कहा कि सिरोली कलां थाना पुलभट्टा निवासी गुड्डू पुत्र मेहमूद शाह ने 27 मई को पुलिस को प्रार्थना पत्र दे उसकी नाबालिग भांजी सोनी की हत्या उसके पिता द्वारा 22 मई को कर उसका शव दफना देने की शिकायत की थी।

मामले की गंभीरता को समझते हुए एसडीएम के आदेश के बाद कब्र से सोनी का शव बाहर निकाल कर उसे रुद्रपुर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। शव के काफी खराब हो जाने के कारण रुद्रपुर में उसका पोस्टमार्टम नहीं हो पाया। उसके बाद शव को सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज हल्द्वानी में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पैनल के माध्यम से वहां हुए पोस्टमार्टम में सोनी की गला दबा कर हत्या की पुष्टि होने पर तत्काल ही सोनी के पिता जाकिर अली पुत्र भूरे शाह निवासी वार्ड नंबर बीस व उसके पुत्र युनूस अली के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया था।

पुलिस ने दबिश देकर हत्यारोपित जाकिर अली को गुरुवार दोपहर ग्राम दडि़या थाना देवरनिया जनपद बरेली उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसका पुत्र युनूस इस दौरान पुलिस टीम को नहीं मिला। एसपी अपराध घोड़के ने बताया जाकिर ने पूछताछ में बताया उसकी पुत्री कई बार मोबाइल पर बात करते पकड़ी गई थी। जिस पर उसके भाई ने उसका मोबाइल भी तोड़ दिया था। उसके बाद 22 मई को वह दूसरे मोबाइल पर फिर बात करते जब दिखाई दी तो उसने युनूस के साथ मिल कर उसकी गला दबा कर हत्या करने के बाद शव को कब्रिस्तान में दफना दिया था। इस दौरान एसपी सिटी मनोज कत्याल, सीओ किच्छा ओमप्रकाश शर्मा भी उपस्थित थे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button