Uttarakhand

चमोली: ड्रीम इलेवन की लत ने बनाया अपराधी, पैसे नहीं बचे तो कर दिया यह कांड

ड्रीम इलेवन चंद लोगों के लिए तो फल- फूल रहा है। लेकिन कइयों को इस खेल ने बर्बाद भी कर दिया! नौबत यहाँ तक आ गई की लोग अब अपराधी बन रहे हैं, पूरा मामला चमोली जिले का है, जहाँ एक युवक को ड्रीम 11 का ऐसा इश्क़ चढ़ा की महिला का मोबाइल लेकर फरार हो गया। महिला के पति कमल सिंह ने इस संबंध में रविवार को चमोली पुलिस को तहरीर दी। क्षेत्र में झपटामार की पहली घटना होने पर एसपी रेखा यादव ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जोशीमठ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राकेश भट्ट को आरोपी की तुरंत गिरफ्तारी के निर्देश दिए।
पुलिस ने क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाते हुए पूछताछ शुरू की। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने रविवार को आरोपी को नगर से ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने अपना नाम प्रेम सिंह (45) हाल निवासी पंचवटी होटल जोशीमठ बताया। आरोपी के पास से चोरी किया गया मोबाइल भी बरामद हो गया। पुलिस के अनुसार पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह दो साल से ड्रीम इलेवन में रुपये लगा रहा है। लगातार गेम खेलने से वह सारा पैसा इसमें लगा चुका था। पैसे खत्म होने के चलते उसने मोबाइल चोरी कर लिया, जिसे बेचकर वह ड्रीम इलेवन में पैसा लगाना चाहता था।
शनिवार को नगर के नृसिंह मंदिर मार्ग पर सतेश्वरी देवी के हाथ से एक व्यक्ति मोबाइल छीनकर भाग गया था।अब तक वह इसमें करीब दो लाख रुपये लगा चुका है। जिस पंचवटी होटल में वह नौकरी करता है वहां से कुछ दिन पहले मिले वेतन को भी वह ड्रीम इलेवन में लगा चुका है। अब उसके पास पैसे नहीं थे तो वह मोबाइल छीनकर भाग गया। इसे बेचकर वह ड्रीम इलेवन में पैसा लगाना चाहता था। पुलिस ने अब युवक को जेल भेज दिया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button