TehriUttarakhand

Bike Accident: यहाँ हुआ दर्दनाक हादसा, बाइक खाई में गिरी, पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत

नई टिहरी में रायपुर-कुमाल्डा-कद्दूखाल मोटर मार्ग पर एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त होने से पिता पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस और एसडीआरएफ ने काफी मशक्कत के बाद शवों को खाई से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक जौनपुर ब्लॉक के मरोड़ा गांव निवासी गोविंद सिंह नेगी अपने बेटे सुमित के साथ दुकान का सामान लेने बाइक से देहरादून जा रहे थे। रायपुर-कुमाल्डा-कद्दूखाल मोटर मार्ग पर दोपहर तीन बजे दुबड़ गांव के समीप उनकी बाइक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। जंगल से घास लेकर आ रहीं महिलाओं ने हादसे की सूचना आसपास के लोगों को दी। लोगों से जानकारी मिलने के बाद सहस्त्रधारा से एसडीआरएफ और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

चंबा थानाध्यक्ष एलएस बुटोला ने बताया कि बाइक सड़क से लगभग 300 मीटर गहरी खाई में गिरी थी। इस दुर्घटना में गोविंद सिंह नेगी (40) और उनके बेटे सुमित (17) की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों के शवों शवों को खाई से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए कोरोनेशन अस्पताल देहरादून भेजा गया। बाइक गोविंद सिंह चला रहे थे।

मरोड़ा गांव की प्रधान नीलम देवी ने बताया कि गोविंद सिंह नेगी की गांव के पास में परचून (राशन) की दुकान है। वह दुकान का सामान लेने देहरादून जा रहे थे। सुमित ने इसी साल 12वीं पास की थी। परिवार में उसका एक छोटा भाई और मां है। मरोड़ा गांव से लगभग 22-25 किमी दूर दुबड़ गांव के समीप यह हादसा हुआ है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button