Uttarakhand

पीएम नरेंद्र मोदी की शंखनाद रैली से आज उत्तराखंड में चुनाव प्रचार को देंगे धार… निशाने पर होगा विपक्ष

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कल रुद्रपुर में होने वाली रैली को ऐतिहासिक बनाने में भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। बीते दिन रैली स्थल पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने हवन पूजन किया। भाजपा नेताओं का कहना है कि रैली में एक लाख से अधिक लोगों की भीड़ जुटने वाली है। जिसके लिए सभी तरह के इंतजाम किए जा रहे हैं। रुद्रपुर के जिस सरकारी मैदान में इस रैली का आयोजन किया जा रहा है उसे लोग अब मोदी मैदान के नाम से जानने लगे हैं। क्योंकि वह अब तक यहां चार बड़ी रैली कर चुके है। 2019 के लोकसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत भी उन्होंने इसी मैदान से की थी। जिसमे उनके द्वारा उत्तराखंड में पांचवें धाम सैन्य धाम की घोषणा की गई थी।

रुद्रपुर में मंगलवार को होने वाली प्रधानमंत्री की इस रैली की तैयारियों की जानकारी देते हुए भाजपा नेताओं ने बताया कि इस लोकसभा सीट के अंतर्गत आने वाली सभी 14 विधानसभा क्षेत्रों से भारी संख्या में लोग रैली में आएंगे। पार्टी ने हर एक विधानसभा क्षेत्र के लिए 50-50 बसों का इंतजाम किया गया है। रैली में एक लाख से अधिक लोगों के आने की संभावना है। भाजपा नेताओं का कहना है कि रैली की सभी तैयारी आज शाम तक पूरी कर ली जाएगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल की रैली में क्या बोलते हैं उन्हें सुनने के लिए लोग बेताबी से इंतजार कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री की रैली को देखते हुए मंगलवार को रुद्रपुर और किच्छा नो ड्रोन जोन घोषित रहेगा। इसके साथ ही एंटी ड्रोन यूनिट की निगहबानी भी रहेगी। फ्लीट की रिहर्सल कर चिह्नित की गई कमियों को दूर किया गया। पुलिस ने दो अप्रैल की सुबह पांच बजे से अग्रिम आदेशों तक जिले में भारी वाहनों की आवाजाही को प्रतिबंधित किया है। रुद्रपुर शहर में सभी मालवाहक वाहन (छोटे और बड़े मालवाहक) पूरी तरह प्रतिबंधित रहेंगे। रैली को लेकर रूट डायवर्जन किया गया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button