DehradunUttarakhand

Vikasnagar: परिवार की खुशीयाँ बदली मातम में… शादी से दो दिन पहले सिमरन की मौत

देहरादून के विकासनगर में एक घर मे मातम छा गया है। जिस घर में दो दिन के बाद बाद डोली उठनी थी, वहाँ से अर्थी उठ रही है।
युवती पिछले एक सप्ताह से बुखार से पीड़ित थी। उसकी नाक और कान से रक्तस्त्राव के बाद युवती की हालत बिगड़ने पर उसको उपचार के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। युवती की इसी शुक्रवार को शादी होने वाली थी। हादसे के बाद परिजनों में मातम पसर गया है। जिस लाडली बिटिया के लिए उन्होंने दिन रात सपने देखे, उसकी मौत के बाद हर कोई बस रोए ही जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार फतेहपुर, हरबर्टपुर निवासी सिमरन (25) पिछले एक सप्ताह से बुखार से ग्रस्त थी। फतेहपुर स्थित निजी क्लीनिक से उसका उपचार चल रहा था। उपचार के बाद बुखार, सिरदर्द और बदन दर्द लगातार बना हुआ था। शुक्रवार को उसके घर मे शादी थी। सबको लगा कि हल्का फुल्का सा बुखार है,तो सब सिमरन को आराम करने की सलाह दे रहे थे और उसकी शादी की तैयारियां कर रहे थे।

बीते मंगलवार शाम को सात बजे अचानक ही सिमरन के नाक और कान से खून निकलने लगा और वह बेहोश हो गई। सिमरन की हालत देखकर घबराए हुए परिजन उसको हरबर्टपुर स्थित एक संस्था के अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत को नाजुक बताते हुए हायर सेंटर ले जाने के लिए कह दिया। परिजन सिमरन को लेकर झाझरा स्थित एक निजी अस्पताल में गए। रात करीब 9.30 बजे सिमरन ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

उन्होंने बताया कि सिमरन की डेंगू की जांच हुई थी, जिसमें वह पॉजिटिव पाई गई थी। बता दें कि विकासनगर में डेंगू के कई केस मिल चुके हैं। यहां पर अलर्ट भी जारी हो रखा है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button