Uttarakhand

हरिद्वार में ब्लाइंड मर्डर: पति ने बीते दिनों दरिंदगी से किया हत्या, सीसीटीवी कैमरे ने किया पर्दाफाश

Haridwar Crime News: पुराना औद्योगिक क्षेत्र में दरिंदगी का काम करने वाले एक अद्वितीय और दरिंदगी भरे हत्याकांड का पर्दाफाश हो गया है, जिसमें एक अज्ञात महिला की बर्बर हत्या की गई थी। 29 सितंबर को पुराना औद्योगिक क्षेत्र स्थित रबड़ फैक्ट्री के सामने जंगल में उसका शव बरामद हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जाँच में प्रेरित होकर सुलझाव दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की गला घोंटकर हत्या करने की बात सामने आई थी।हरिद्वार नगर कोतवाली पुलिस और सीआईयू की टीम ने बीते दिनों हुए ब्लाइंड मर्डर केस का सोमवार को खुलासा कर दिया। पुलिस ने महिला के पति को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है।

आरोपी ने बताया कि उसने महिला से शादी की थी, और इससे पहले महिला की तीन शादियां हो चुकी थी। तीनों पति से एक-एक बच्चा था। लेकिन उसके पति ने उसके चाल चलन को सही नहीं मानकर उसे जंगल में ले जाकर बर्बर तरीके से हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले की जाँच के दौरान 300 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की जाँच की और उनमें मृतक महिला एक व्यक्ति के साथ जाती हुई नजर आई। यहां से फिर जब जांच शुरू हुई तो मामले की परत पर खुलती चली गई। बताया कि पुलिस टीम ने खोजबीन करते हुए बांदा के रहने वाले करन उर्फ सागर को रोड़ीबेलवाला के पास से गिरफ्तार किया है।

यहां तक कि आरोपी ने महिला की हत्या के बाद उसके कुर्ते को फाड़कर उसके मुंह पर बांधकर उसे चीखने चिल्लाने की आवाज नहीं आने दिया। फिर उसने घातक हमले के बाद मौके से फरार हो गया था। रोशनाबाद पुलिस कार्यालय सभागार में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि पुलिस ने मामले की जाँच के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया और उसे जेल भेज दिया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button