Uttarakhand

हरियाणा में देहरादून के यूट्यूबर युवक-युवती की सातवीं मंजिल से गिरने पर मौत, जांच में जुटी पुलिस

हरियाणा के बहादुरगढ़ से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां पर प्रेमी जोड़े ने अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। दोनों मृतक यूट्यूबर थे और लिव-इन में रहते थे। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा है। यह घटना बीते दिन शनिवार सुबह की बताई जा रही है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में आत्महत्या की बात सामने आई है, लेकिन पुलिस को अभी तक पता नहीं चल सका है कि दोनों ने यह कदम क्यों नहीं उठाया है। यही नहीं, मौके पर कई लोग भी मौजूद थे, लिहाजा पुलिस सुसाइड से अलग अन्य एंगल पर भी जांच कर रही है।

बहादुरगढ़ में लिव इन पार्टनर नंदिनी को सातवीं मंजिल पर स्थित फ्लैट की बालकनी से धक्का देने के बाद खुद भी कूदकर आत्महत्या करने वाले यूट्यूबर गर्वित के पिता सूबेदार सिंह उत्तराखंड पुलिस में एएसआइ हैं और वर्तमान में देहरादून में सीओ सिटी के चालक हैं। सूबेदार सिंह शिमला बाईपास रोड स्थित दून एन्क्लेव में रहते हैं। उनका बड़ा बेटा भी पुलिस में है और प्रयागराज (उत्तर प्रदेश) में तैनात है। गर्वित छोटा बेटा था। वह पढ़ाई पूरी करने के बाद यूट्यूबर बन गया।

काफी समय से वह तपोवन (रायपुर) क्षेत्र की रहने वाली नंदिनी के साथ देहरादून में ही लिव इन में रहता था। नंदिनी भी उसके साथ ही काम करती थी। दोनों के लिव इन में रहने की जानकारी परिवार वालों को भी थी। पड़ोसियों ने बताया कि गर्वित तीन दिन पहले ही घर आया था। बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात को गर्वित के मोबाइल पर फोन आया था। फोन सुनने के बाद उसने परिवार वालों से कुछ नहीं कहा और बहादुरगढ़ के लिए निकल गया। परिवार वालों ने ही उसे आइएसबीटी तक छोड़ा था। जानकारी के अनुसार, गर्वित सुबह करीब पांच बजे बहादुरगढ़ पहुंचा और इसकी जानकारी स्वजन को दी। शनिवार सुबह करीब आठ बजे परिवार को फोन आया कि गर्वित ने बहादुरगढ़ में नंदिनी के साथ बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button