Uttarakhand

ब्रह्मास्त्र ट्रेलर: आ रहा अस्त्रों का देवता ‘ब्रह्मास्त्र’, एक्शन-एडवेंचर से भरपूर रणबीर-आलिया की फिल्म

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत बहुचर्चित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर आखिरकार आज रिलीज हो गया है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म पौराणिक कथाओं पर आधारित है। अमिताभ बच्चन की आवाज और रणबीर कपूर की झलक के साथ शुरू हुए इस ट्रेलर में महाबली और सर्व शक्तिशाली अस्त्र को ढूंढने की कहानी बताई गई है। प्यार, रोमांस, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म में अस्त्रों के देवता ‘ब्रह्मास्त्र’ की शक्तियों का एहसास कराने की कोशिश की गई है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा इस फिल्म के ट्रेलर में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन और जानी-मानी अदाकारा मौनी रॉय की झलक देखने को मिल रही है।

ट्रेलर देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के किरदारों के बीच होने वाले प्रेम से लेकर ब्रह्मास्त्र के लिए होने वाले युद्ध तक की कहानी दिखाई जाएगी। कई शस्त्रों से जो मिलकर बनता है उसे ‘ब्रह्मास्त्र’ कहा गया है और इस ब्रह्मास्त्र से रणबीर कपूर का सीधा कनेक्शन दिखाया गया है। फिल्म में शिवा का किरदार निभा रहे रणबीर कपूर को शुरुआत में अपनी शक्तियों का एहसास नहीं होता है। वह आग के पास जाता तो है लेकिन आग उसे जलाती नहीं है। जिसकी वजह से रणबीर कपूर को लगता है कि आग के साथ उसका पुराना रिश्ता है। ‘ब्रह्मास्त्र’ से अंजान शिवा आलिया भट्ट से प्यार करने लगता है।

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ट्रायलॉजी सीरीज का ये पहला पार्ट है जो कि 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी। 2 मिनट 51 सेकंड के ट्रेलर में VFX कमाल के हैं। अयान मुखर्जी की फिल्म के ट्रेलर को देख लगता है आप अलग ही दुनिया में आ गए हैं। एक ऐसी दुनिया जहां अंधेरे में कई राज दफन हैं। जबरदस्त एक्शन सीन्स और VFX आपको wow फैक्टर देते हैं। ब्रह्मास्त्र अपने साथ Astraverse यूनिवर्स की शुरुआत कर रहा है। ब्रह्मास्त्र हिंदी सहित तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी। ब्रह्मास्त्र के तेलुगू वर्जन के लिए चिरंजीवी ने अपनी आवाज दी है। दक्षिण में इस फिल्म को बाहुबली सीरीज के निर्देशक एस एस राजामौली प्रस्तुत करने वाले है, इस कारण भी इस फिल्म को लेकर बज बना हुआ है। इसके साथ ही बॉलीवुड की यह पहली पेन इन्डिया फिल्म भी है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button