National News

अजब-ग़जब: दारू पीने के लिए पति ने मांगे 100 रुपए…तो पत्नी ने पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग, जानिए पूरा मामला

मामला मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले से है। यहां एक पति ने शराब पीने के लिए 100 रुपए मांगे तो पत्नी ने पैसे देने की बजाए उसके ऊपर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। इसके बाद पति को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार जारी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 32 वर्षीय अंगद प्रसाद चौधरी मनमारी का रहने वाला है और एसईसीएल खदान में काम करता है। उसने अपनी पत्नी केमली बाई से 100 रुपए मांगे तो पत्नी ने सोचा कि उसका पति फिर शराब पीने के लिए पैसे की मांग कर रहा है।

इसके बाद पत्नी गुस्से में लाल हो गई। पत्नी ने पति पर पेट्रोल छिड़कर उसे आग के हवाले कर दिया। पेट्रोल अटैक से पति अंगद प्रसाद बुरी तरह से झुलस गया। उसका इलाज जिला अस्पताल अनूपपुर में चल रहा है। जहां वह जिदंगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है।

इस मामले में कोतमा थाना प्रभारी सुंद्रेश मरावी ने बताया कि घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की जांच जारी है। इस घटना पर पत्नी ने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि पति पूरे टाइम नशे में रहता है। वह शराब पीने के लिए 100 रुपए मांग रहा था। जब मैंने 100 रुपए नहीं दिए, तो खुद ने पेट्रोल डालकर अपने आप को आग लगा ली।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button