Uttarakhand

नाबालिग लड़की से हैवानियत की हदें पार, बागेश्वर में रेप के पांच आरोपी गिरफ्तार

कुछ दिन पहले बागेश्वर कोतवाली में नाबालिगा से सामूहिक दुष्कर्म का एक मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए बागेश्वर के कांडाधार के 26 वर्षीय विनोद उर्फ बॉबी, नुमाइशखेत के 24 वर्षीय अमित कुमार उर्फ राधे, नुमाइशखेत के ही 27 वर्षीय दिव्यांशु दफौटी, यहीं के 24 वर्षीय शिवम उर्फ राबिन उर्फ छोटू और बागनाथ मंदिर शौचालय के नजदीक रहने वाले बीस वर्षीय बॉबी उर्फ पोलाड को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए न्यायालय के समक्ष करने के बाद भेज दिया है. जबकि नाबालिग को पिता को सौंप दिया है. पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद उसे चाइल्ड होम भेज दिया है. वहीं पीड़िता की मां ने शिकायती पत्र में पुलिस से मामले में सख्त एक्शन लेने की मांग की. शनिवार को पीड़िता की मां ने पुलिस को तहरीर सौंपी, जिसमें 6 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई. पीड़िता का कहना है कि उसकी नाबालिग बेटी के साथ आरोपियों ने दो अप्रैल से पांच अप्रैल तक दुष्कर्म, छेड़खानी और अन्य जघन्य घटना को अंजाम दिया.

घटना का पता चलते ही वो पुलिस थाने पहुंची और आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की. जिसके बाद पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों पर छेड़खानी और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया. जांच के बाद पॉक्सो अधिनियम की बढ़ोत्तरी की गई. इसके बाद दबिश देकर पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में एक नाबालिग होने से उसे संरक्षण में उसके पिता को सौंपा है. जबकि पीड़िता को मेडिकल के बाद चाइल्ड होम भेज दिया है. कोतवाल कैलाश नेगी ने बताया कि पांचों को न्यायालय के आदेश के बाद अल्मोड़ा जेल भेज दिया है.वहीं पीड़िता की मां ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button