Uttarakhand

उत्तराखंड पहुंचे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान धोनी, वर्षों बाद जायेंगे अपने गांव अल्मोड़ा में

मंगलवार को सुबह 11:50 बजे इंडिगो एयर की फ्लाइट से क्रिकेटर व इंडिया टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, पत्नी साक्षी व बेटी संग पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचे। उनके साथ उनके कई दोस्त भी पहुंचे। महेंद्र सिंह धोनी एयरपोर्ट में लगभग आधा घंटा रुके। इस दौरान धोनी ने कर्मियों के साथ फोटो भी खिंचवाई। इसके बाद महेंद्र सिंह धोनी, पत्नी साक्षी व बेटी और दोस्तों के साथ एक ऑडी व पांच फॉर्च्यूनर में सवार होकर नैनीताल के लिए रवाना हो गए। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, 19 नवंबर को उनकी पत्नी साक्षी धोनी का जन्मदिन है और उनके इस खास दिन को ही सेलिब्रेट करने के लिए पूर्व भारतीय कप्तान यहां आए हैं। वहीं साक्षी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है जिस पर लिखा है बर्थडे वीक।

मूल रूप से उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाले महेन्द्र सिंह धोनी अपने परिवार के साथ इन दिनों उत्तराखण्ड के दौरे पर हैं। बताया गया है कि वे बाबा नीम करौली के विश्व विख्यात कैंची धाम आश्रम में न सिर्फ बाबा के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लेंगे बल्कि उत्तराखण्ड की हसीन वादियों में सुकून के कुछ पल भी व्यतीत करेंगे। एयरपोर्ट कर्मियों के अनुसार, यह सभी लोग छुट्टियां मनाने के लिए उत्तराखंड के कुमाऊं पहुंचे हैं। 20 नवंबर को इंडिगो की फ्लाइट से ही इन सभी लोगों का दिल्ली जाने का टिकट बुक है। उन्होंने बताया कि इस दौरान धोनी अपने पैतृक गांव अल्मोड़ा भी जाएंगे। साथ ही भीमताल व रामगढ़ जाने का भी उनका कार्यक्रम है।

आपको बता दें कि महेन्द्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी की उत्तराखण्ड की मौजूदगी के बारे में साक्षी के उस इंस्टाग्राम पोस्ट से भी तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं जिसमें उन्होंने रानीबाग-भीमताल-नैनीताल-हल्द्वानी मार्ग की फोटो के साथ हमेशा क‌ई तरह के विकल्प होने की बात लिखी है। सोशल मीडिया पर तो यहां तक कहा जा रहा है कि धोनी दिवाली के बाद परिवार के साथ घूमने उत्तराखण्ड पहुंचे हैं।सूत्रों का यह भी कहना है कि एमएस धोनी ने पत्नी साक्षी के जन्मदिन को खास बनाने के लिए सरप्राइज भी तैयार किया है। बता दें कि साक्षी का जन्मदिन 19 नवंबर को है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button