Uttarakhand

उत्तराखंड में देर रात भीषण सड़क हादसा… पेड़ से टकराई कार… चार दोस्तों की मौत, एक गंभीर

उत्तराखंड में काठगोदाम थाना क्षेत्र के गौलापार के कुंवरपुर में बीती रात करीब 12 बजे भीषण सड़क हादसा हुआ है। जहां एक तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई और पास की दुकान में जा घुसी। हादसे में चार दोस्तों की मौत हो गई, सभी हल्द्वानी के रहने वाले हैं, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि पांच दोस्त स्विफ्ट डिजायर कार से हल्द्वानी से चोरगलिया की ओर जा रहे थे, तभी बीती रात करीब 12 बजे उनकी कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई, जिसमें सभी गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने 108 की मदद से घायलों को अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने चार युवकों को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। मरने वालों में दो युवक 19 साल के जबकि एक 23 और एक 25 साल था। पुलिस के अनुसार सोमवार रात कार्तिक डोभाल पुत्र राजेश सिंह डोभाल, चित्रेश गुप्ता पुत्र राजेश गुप्ता निवासी बद्रीपुरा, अक्षय अहुजा पुत्र महेश अहुजा निवासी पीली कोठी व प्रियांशु अपने दोस्त कमलेश पांडेय के साथ कार से शहर घूमने निकले। कुंवरपुर चौराहा स्थित सरोवर एंड स्वीट रेस्टोरेंट के पास आम के पेड़ से उनकी तेज रफ्तार कार टकरा गई। इससे कार के परखच्चे उड़ गए। एक्सीडेंट की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुट गए।

कुछ ही देर में काठगोदाम थाना प्रभारी प्रमोद पाठक पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घायलों को लेकर शहर के एक निजी अस्पताल में पहुंचे, जहां डाक्टरों ने कार्तिक डोभाल, चित्रेश गुप्ता, अक्षय अहुजा व प्रियांशु बिष्ट को मृत घोषित कर दिया। कमलेश पांडेय को गंभीर हालत में एसटीएच रेफर कर दिया। पुलिस ने देर रात हादसे की खबर चित्रेश गुप्ता के स्वजनों को दी। इस पर पूरा परिवार एसटीएच उमड़ पड़ा। बेटे का शव देख मां चरणजीत गुप्ता बेसुध हो गईं। स्वजनों ने उन्हें किसी तरह से संभाला। उन्हें जब भी होश आता वह चित्रेश का नाम लेकर फिर बेहोश हो जातीं। इस बीच एसटीएच इमरजेंसी में मौजूद सभी लोगों की आंख नम हो गई।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button