AlmoraUttarakhand

उत्तराखंड: अल्मोड़ा के ललित मोहन बने करोड़पति, DREAM 11 में टीम बनाकर जीते दो करोड़ रुपये

उत्तराखंड ( अल्मोड़ा) :-

आईपीएल के सीजन में Dream11 हर बार की तरह सुर्खियों मे चल रहा है, लोग लगातार जीत रहे है। विगत दीनों ही पिथौरागढ़ के चायवाले ने एक करोड़ की धनराशि जीती थी, अब उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के युवक ने दो करोड़ जीते है। जिसके बाद उनके परिवार में खुशी का माहौल है। दरअसल भतरौजखान निवासी ललित मोहन नैनवाल ने आईपीएल IPL (Dream11) में दिल्ली कैपिटल और बेंगलुरु के बीच हुए मैच में परफेक्ट टीम बनाई, जिसके बाद वह दो करोड़ रुपए जीते हैं।

जीत के बाद ललित मोहन खुशी से उछल पड़े। पहली बार पहाड़ से किसी ने दो करोड़ की धनराशि जीती है। भतरौजखान निवासी ललित मोहन नैनवाल ने अपनी टीम में दिनेश कार्तिक को अपना कप्तान बनाया था और डेविड वार्नर को उप कप्तान बनाया था। बैंगलोर ने इस मैच में जीत दर्ज की थी, बैंगलोर ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 189 रन बनाए और दिल्ली टीम 7 विकेट के नुकसान पर 173 रन बना पाई।

ड्रीम 11 (Dream11) में लोग कई टीमें बना है लेकिन किस्मत देखिये ललित मोहन नैनवाल ने सिर्फ एक टीम बनाई और दो करोड़ जीत गये। धनराशि जीतने के बाद 30 फीसदी टैक्स कटकर बाकि रूपये ललित मोहन के खाते में आयेंगे। ड्रीम 11 (Dream11) में जीतकर अल्मोड़ा जिले के चुनी भतरौजखान निवासी ललित नैनवाल ने अपने गांव और उत्तराखंड का नाम आईपीएल ड्रीम 11 IPL (Dream11) में दर्ज करवाया है। ललित की इस जीत पर उनके घर में खुशी का माहौल है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button