Uttarakhand

उत्तराखंड: रसगुल्लों ने शादी में करा दिया बवाल, जमकर चले लात-घूंसे…6 लोग घायल

मामला उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर के जसपुर से है, जहां बारात आने से पहले रसगुल्लों को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चल गए। मारपीट में महिला समेत छह लोगों को चोटें आई हैं। मामले में दुल्हन की बुआ ने आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बीते दिनों मोहल्ला नत्थासिंह में कविता पुत्री मुनीम सिंह की शादी समारोह में रसगुल्लों की टेबल पर मोहल्ले का ही सचिन पुत्र दयाराम रसगुल्ले दे रहा था। बारात आने में देरी होने पर घरातियों का खाना शुरू हो गया था। आरोप है कि इसी दौरान मोहल्ला नई बस्ती निवासी जावेद ने सचिन से पॉलीथिन में 40-50 रसगुल्ले पैक करने को कहा। ऐसा करने से मना करने पर जावेद ने सचिन के साथ गाली- गलौज शुरू कर दी। बात बढ़ने पर जावेद ने फोन कर अरमान, फरमान, शहनवाज, नर्गिस, शबनम, अफसाना, जाफरीन को लाठी-डंडों के साथ बुला लिया।

आरोप है कि इन सभी ने शादी समारोह में काम कर रहे सचिन, कमल, विपिन निवासी मोहल्ला नत्थासिंह और नितिन, विशाल निवासी फतेहउल्लागंज वाल्मीकि बस्ती ठाकुरद्वारा के साथ लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। दोनों तरफ से मारपीट होने पर पंडाल में अफरातफरी मच गई। मारपीट में छह लोग घायल हो गए। हंगामा होने के बाद आरोपी मौके से भाग गए। दुल्हन की विदाई के समय भी आरोपियों ने फिर कार्यक्रम स्थल आकर बवाल करने का प्रयास किया। इस मामले में दुल्हन की बुआ विमला देवी पत्नी जसवन्त सिंह ने सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। कोतवाल जगदीश सिंह देउपा ने बताया कि मामले में कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button