Uttarakhand

शर्मनाक: मसूरी में ITBP की महिला बॉक्सर से रेप… साथी सिपाही ने ही बनाया हवस का शिकार

देवभूमि उत्तराखंड में मसूरी स्थित आईटीबीपी अकादमी में तैनात सिपाही से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। सिपाही बॉक्सिंग खिलाड़ी भी है। पीड़िता ने पहले अकादमी के अफसरों को सूचना दी थी, लेकिन जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो मसूरी थाने में सहकर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया। पुलिस जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर सकती है। मसूरी कोतवाल गिरीश चंद्र शर्मा ने बताया कि यह घटना पांच दिसंबर की है। रविवार को महिला सिपाही आउट-पास लेकर अकादमी के बाहर स्थित अपने परिचित सिपाही मोहन सिंह दानू के कमरे में गई थी।

आरोप है कि वहां मोहन ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने इस घटना के दो दिन बाद सात दिसंबर को सुबह पौने 11 बजे अपने अफसरों को जानकारी दी। पीड़िता के मुताबिक, उसे आठ दिसंबर को अकादमी में बताया गया कि मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। पीड़िता को इस पर विश्वास नहीं हुआ। इसलिए, वह खुद पुलिस थाने में पहुंच गई। इस पर पुलिस ने आरोपित मोहन सिंह दानू (29 वर्ष) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपित आइटीबीपी की काम्‍बैट विंग में तैनात है। वहीं, मामले की जांच एसआइ पिंकी को सौंपी गई है।

पुलिस के मुताबिक, महिला सिपाही बॉक्सिंग खिलाड़ी भी है। वह अकादमी की केंद्रीय टीम से संबद्ध है। पीड़िता की शादी नहीं हुई है। जबकि, आरोपी सिपाही शादीशुदा है। उधर, मामले का पता लगते ही आरोपी सिपाही की पत्नी और बाकी लोग मसूरी पहुंच गए हैं। पुलिस के मुताबिक, महिला सिपाही बॉक्सिंग खिलाड़ी भी है। वह अकादमी की केंद्रीय टीम से संबद्ध है। पीड़िता की शादी नहीं हुई है। जबकि, आरोपी सिपाही शादीशुदा है। उधर, मामले का पता लगते ही आरोपी सिपाही की पत्नी और बाकी लोग मसूरी पहुंच गए हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button