Uttar Pradesh

दूल्हे को पसंद नहीं आया शादी का जोड़ा… चले लात-घूंसे, इसी बीच गहनों का बैग ले उड़े चोर

दुल्हन के घर से शादी का पहनावा नापंसद आया तो दूल्हा बिदक गया। सामान्य कपड़े पहन कर शादी रचाने की उसकी जिद से दोनों पक्षों के बीच इस कदर गदर मचा कि भिडंत हो गयी और शादी ही टूट गयी। यह घटना बुधवार की शाम सारण जिले के प्रसिद्ध बाबा मधेश्वर नाथ मन्दिर परिसर में घटी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय समाजसेवी कृष्णा सिंह पहलवान की देखरेख में पंचायती के माध्यम से प्रेमी युगल की शादी की तिथि निर्धारित की गई। सोशल मीडिया पर शादी के कार्यक्रम को विधिवत प्रचारित किया गया था इस वजह से इस अनूठी शादी समारोह को देखने के लिए मन्दिर परिसर में भारी भीड़ उमड़ी थी। वर पक्ष की महिलाएं मंगलगान गा रही थी। इस खुशनुमा माहौल के बीच दुल्हन के साथ वधू पक्ष की महिलाओं सहित अनेक लोग पहुंचे। सब कुछ सामान्य था।

बात तब बिगड़ी जब दूल्हे ने वधू पक्ष द्वारा लाये गए शादी का जोड़ा पहनने से इनकार कर दिया व सामान्य कपड़े पहन कर शादी करने की जिद पकड़ ली। दूल्हा-दुल्हन के बीच ड्रेस पहनने को लेकर उठे विवाद में देखते ही देखते दोनों पक्ष की महिलाएं और पुरुष आपस में भिड़ गए व हाथापाई करने लगे। परिस्थिति भांप कर शादी देखने पहुंचे कई लोग तो भाग निकले व कई अन्य बीच बचाव में जुट गए। लइस बीच दोनों पक्ष के बीच बढ़ते हंगामे के दौरान किसी चोर उचक्के ने कथित रूप से जेवर व श्रीनगर की पोटली भी उड़ा ली।

सूचना पाकर पुलिस पहुंचती तबतक अपने परिजनों के साथ दूल्हा फरार हो चुका था। बाद में वधू पक्ष के लोग दुल्हन सहित वापस अपने घर चले गए। उधर शादी समारोह में शामिल सैकड़ों लोगों के लिए बनी भोजन सामग्री को घूम घूम कर लोगों ने गरीबों में वितरित की।

Source

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button